उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कार और बस में जोरदार भिड़ंत, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

By

Published : Jul 23, 2023, 10:06 PM IST

झांसी में कार और बस की टक्कर में चार लोगों की जान (four killed in Jhansi accident) चली गई. चारों एक ही परिवार से थे. घटना के बाद से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

झांसी :जनपद के गुरसरांय थाना क्षेत्र में रविवार की शाम कार और बस में जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में कार सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक घायल है. हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने गंभीर रूप से घायल को अस्पताल भिजवाया. वहां से उसे झांसी मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया.

झांसी जनपद के गरौठा थाना क्षेत्र के ग्राम गौना में रहने वाले 50 वर्षीय रामलाल, 55 वर्षीय राजकुंवर और 45 वर्षीय फूला अपनी बहू का इलाज कराने के लिए कार से मध्य प्रदेश के सेंदरी की ओर जा रहे थे. कार पुष्पेन्द्र (30) चला रहा था. जैसे ही कार झांसी के गुरसरांय के बंका पहाड़ी के पास पहुंची, तभी सामने से तेज गति से आ रही बस से उसकी जोरदार टक्कर हो गई.

यह भी पढ़ें :मथुरा जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, नौ घायल

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. किसी ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई. एसपी ग्रामीण गोपीनाथ सोनी ने बताया कि कार में फंसे घायलों को निकालकर उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया. डॉक्टरों ने रामलाल, राजकुंवर और फूला को मृत घोषित कर दिया. जबकि पुष्पेन्द्र और एक महिला रश्मि की हालत गम्भीर होने पर उन्हें झांसी मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया था. इलाज के दौरान रश्मि ने भी दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें :बीएमएस छात्र ने किया सुसाइड, किसी से हो रही थी लगातार बात, पुलिस ने कमरे और मोबाइल को किया सीज

ABOUT THE AUTHOR

...view details