उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नगर निगम के कर्मचारी को एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 2, 2024, 10:48 PM IST

झांसी में नगर निगम के कर्मचारी को एंटी करप्शन टीम ने जाल बिछाकर रंगे (nagar nigam employee taking bribe) हाथ गिरफ्तार कर लिया है. कर्मचारी की शिकायत काफी दिनों से मिल रही थी.

Etv Bharat
नगर निगम कर्मचारी गिरफ्तार



झांसी: नगर निगम के सफाई कर्मियों से उनकी ड्यूटी लगवाने और काम कराने के एवज में रिश्वत लेते हुए कर्मचारी को एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथों दबोच लिया. टीम कर्मचारी को थाने ले गई है. आरोपी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़े-नगर निगम की बैठक में चले पार्षदों के बीच चले लात-घूसे, बीजेपी एमएलसी ने भी किया हाथ साफ

झांसी सीपरी बाजार क्षेत्र में तैनात नगर निगम कर्मचारी नीरज साहू के खिलाफ पिछले कई दिनों से ड्यूटी लगाने के नाम पर रिश्वत लेने की शिकायत मिल रही थी. एक महिला कर्मचारी ने इसकी शिकायत एंटी करप्शन टीम को दी. इस सूचना पर एंटी करप्शन टीम ने अपना जाल बिछाया और मंगलवार की दोपहर सीपरी बाजार क्षेत्र के कच्चेपुल के पास महिला को बुलाया.

महिला ने कर्मचारी को फोन कर एंटी करप्शन टीम के बताए हुए स्थान पर बुलाया. इसके बाद टीम ने महिला सफाई कर्मियों से ड्यूटी लगाने के नाम पर तीन हजार रुपये दिया. महिला ने कर्मचारी को जैसे ही पैसे दिए एंटीकरप्शन की टीम ने तुरंत उसे दबोच लिया. इसके बाद टीम कर्मचारी को पकड़ कर थाना सीपरी बाजार ले गई. यहां कर्मचारी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जा रही है. वहीं, इस मामले में नगर निगम के अधिकारी अभी कुछ भी बेलने से बच रहे है.

यह भी पढ़े-बड़ी रिश्वतखोरी: लेखपाल पर खतौनी में नाम बदलने के लिए 10 लाख रिश्वत लेने का आरोप, पुलिस देखकर हुआ फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details