उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पहले पत्नी का चाकू से गला रेता फिर पंहुचा थाने, जानिए मामला

By

Published : Jun 30, 2021, 7:44 PM IST

झाँसी के मऊरानीपुर थानाक्षेत्र में एक व्यक्ति ने पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद ही थाने पहुंच गया और पुलिस को सारी कहानी बताई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. हत्या अवैध सम्बन्ध के शक में हुई बताई जा रही है.

पहले पत्नी का चाकू से गला रेता फिर पंहुचा थाने
पहले पत्नी का चाकू से गला रेता फिर पंहुचा थाने

झाँसी: मऊरानीपुर थानाक्षेत्र में एक व्यक्ति ने अवैध सम्बन्ध के शक में पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद ही थाने पहुंच गया और पुलिस को सारी कहानी बताई. पुलिस ने आरोपी से मिली सूचना के आधार पर घटनास्थल से चाकू और शव को बरामद कर लिया. फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

बताया जा रहा है कि मंगलवार देर रात अय्यूब ने पत्नी रोशन की चाकू मारकर हत्या कर दी. मिर्जापुर की रहने वाली रोशन से अय्यूब की शादी लगभग तेरह वर्ष पूर्व हुई थी और तीन बच्चे भी हैं. पति को शक था कि पत्नी के किसी से अवैध संबंध हैं और इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा भी हुआ करता था. कई बार दोनों में इस बात को लेकर मारपीट भी हुई.

दोनों के बीच चल रहे झगड़े ने मंगलवार रात खतरनाक रूप ले लिया और पति ने पत्नी की हत्या कर दी. घटना की जानकारी के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, जबकि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने घटनास्थल से वह चाकू भी बरामद कर लिया है, जिससे कत्ल किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details