उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्कूली बच्चों से भरी टैक्सी को ट्रक ने मारी टक्कर, 10 बच्चे जख्मी

By

Published : Mar 22, 2021, 6:59 PM IST

यूपी के झांसी में सोमवार को ट्रक चालक ने स्कूली बच्चों से भरी टैक्सी में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में करबी 10 बच्चों के घायल होने की सूचना मिली है. वहीं ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ट्रक चालक की तलाश में जुटी है.

स्कूली बच्चों से भरी टैक्सी को ट्रक ने मारी टक्कर
स्कूली बच्चों से भरी टैक्सी को ट्रक ने मारी टक्कर

झांसीःरक्सा थाना क्षेत्र में करौंदी माता मंदिर के पास सोमवार को स्कूली बच्चों से भरी टैक्सी को ट्रक ने टक्कर मार दी. घटना में दस बच्चे जख्मी हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. घटना उस समय हुई जब बच्चों से भरी टैक्सी उन्हें वापस घर की ओर लेकर जा रही थी.

बच्चों को घर लेकर जा रही थी टैक्सी.

हादसे के बाद ट्रक चालक फरार
टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग निकला. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर ड्राइवर की तलाश में जुट गई है. पुलिस की मदद से जख्मी बच्चों को इलाज के लिए झांसी के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. डॉक्टर ने बताया कि सभी बच्चे अब खतरे के बाहर हैं.

यह भी पढ़ेंः लखनऊ: स्टेयरिंग फेल होने से पलटी स्कूल बस, कई बच्चे घायल

हेड कांस्टेबल सूरज किशोर ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पीआरवी की दो टीमें मौके पर पहुंची. पीआरवी ने तत्काल घटना में जख्मी बच्चों को लाकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया. ट्रक घटनास्थल पर है, जबकि चालक मौके से भाग निकला. बच्चों का इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details