उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

किशोरी के साथ तांत्रिक ने किया दुष्कर्म का प्रयास, परिजनों ने पीटा

By

Published : May 21, 2023, 3:31 PM IST

जौनपुर जिले में एक तांत्रिक ने झाड़-फूंक के बहाने एक किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. वहीं, ग्रामीणों ने तांत्रिक को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी.

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र
सरायख्वाजा थाना क्षेत्र

जौनपुरःजिले में बेहम शर्मनाक मामला सामने आया है. सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक अन्य समुदाय का तांत्रिक किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास रहा था. मौके पर पहुंचे परिजनों ने तांत्रिक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार सरायख्वाजा थाना क्षेत्र में दूसरे समुदाय का तांत्रिक एक गांव में झाड़ फूंक करने के लिए गया था. तांत्रिक ने पीड़ित के घर पहुंचकर बीमार किशोरी की मां व अन्य परिजनों को सामान लाने के लिए कहा. तांत्रिक की बात मानकार मां पास ही एक बाजार में तंत्र क्रिया में उपयोग होने वाला सामान लेने चली गई. उधर तांत्रिक ने घर का दरवाजा बंद किशोरी के साथ तंत्र क्रिया शुरू कर दी.

इस दौरान अचानक किशोरी के चीखने की आवाज बाहर आई. आस-पड़ोस में रहने वाले लोगों ने खिड़की से भीतर झांक कर देखा तो तांत्रिक किशोरी के साथ नग्न अवस्था में जोर जबरदस्ती कर रहा था. लोगों ने घर का दरवाजा तोड़ दिया और अंदर घुस गए और तांत्रिक को खींचकर बाहर ले आए. किशोरी की मां भी सामान लेकर मौके पर पहुंच गई. मामले की जानकारी होते ही किशोरी की मां भी तांत्रिक की पिटाई करने लगी. वहीं, इस मामले में अभी सरायख्वाजा थाना का कहना है कि उन्हें अभी मामले से जुड़ी हुई कोई जानकारी नहीं मिली है.

पढ़ेंः मिर्जापुर में किशोरी के साथ गैंगरेप, दो आरोपी हिरासत में

पढ़ेंः अखिलेश यादव के करीबी सपा नेताओं पर नौकरानी ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, जेल में बंद हैं दोनों सगे भाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details