उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर: सर्राफा व्यापारी लूट मामले के बाद बोले एडीजी, अपराधियों की भाषा में ही दिया जाएगा जवाब

By

Published : Nov 2, 2019, 1:17 PM IST

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में ज्वैलरी शॉप पर की गई लूट पर पुलिस ने सख्त कार्रवाई करने की बात कही है. घटना की जानकारी लेने पहुंचे वाराणसी जोन के एडीजी बृजभूषण ने कहा कि अपराधियों को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया जाएगा.

पुलिस करेगी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई.

जौनपुर:जिले में गुरुवार को लाइन बाजार थानाक्षेत्र स्थित कलेक्ट्रेट एरिया में ज्वैलरी शॉप में लूट का मामला सामने आया था. जहां नकाबपोश बदमाशों ने करोड़ों की लूट को अंजाम दिया था. घटना की जानकारी लेने वाराणसी जोन के एडीजी बृजभूषण जौनपुर पहुंचे, जहां उन्होंने व्यापारी से बात कर घटनास्थल का जायजा लिया.

पुलिस करेगी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई.

आरोपियों के खिलाफ की जाएगी सख्त कार्रवाई: एडीजी
एडीजी ने साफ शब्दों में कहा कि अपराधियों को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया जाएगा और घटना में कड़ी कार्रवाई की जाएगी. घटना से जुड़े कुछ क्लू मिले हैं, कई जगहों पर दबिश डाली जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

नकाबपोश बदमाशों ने दिया था लूट को अंजाम
जिले के एसपी ऑफिस से सटे जिला कलेक्ट्रेट एरिया में गुरुवार रात 9:00 बजे के आसपास नकाबपोश बाइक सवार छह बदमाश अंधाधुन हवाई फायरिंग करते हुए श्री महालक्ष्मी ज्वेलर्स दुकान में घुसकर करीब 3 किलो सोना लूटकर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए भाग निकले. लूट की ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.

इसे भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर: अपहरण के बाद युवक की हत्या, खेत में दबा मिला शव

लूट कलेक्ट्रेट जैसे पॉश एरिया में होने से भी लोगों में दहशत है, जिसको लेकर व्यापारियों ने शुक्रवार को आभूषण की दुकानें बंद कर विरोध दर्ज कराया था. इसके बाद से घटना की जानकारी होने पर एडीजी जौनपुर पहुंचे और व्यापारी से घटना के विषय में जानकारी ली. साथ ही जल्द मामले का खुलासा करने का आश्वासन दिया.

घटना को हम लोग चैलेंजिंग के रूप में ले रहे हैं. इस घटना के अनावरण के लिए जौनपुर ही नहीं बनारस और गाजीपुर के तेज-तर्रार इंस्पेक्टर को लगाया गया है. घटना के विषय में क्लू मिले हैं, दबिश दी जा रही है. घटना में कड़ी कार्रवाई की जाएगी. जो अपराधी हैं, उनकी गिरफ्तारी होगी और उनकी भाषा में ही उन्हें जवाब दिया जाएगा.
-बृजभूषण, एडीजी, वाराणसी जोन

Intro:
जौनपुर | जिले में गुरुवार के दिन लाइन बाजार थाना स्थित कलेक्ट्रेट एरिया में सर्राफा व्यापारी की दुकान में घुसकर नकाबपोश बदमाशों द्वारा किए गए करोड़ों की लूट के जरूरी अप पुलिस के लिए सर दर्द बनती जा रही है घटना की जानकारी लेने वाराणसी जोन के एडीजी बृजभूषण जौनपुर पहुंचे जहां उन्होंने व्यापारी से बात की एवं घटनास्थल का भी जायजा लिया एडीजी ने साफ शब्दों में कहा कि अपराधियों के उन्हीं की भाषा में जवाब दिया जाएगा घटना में बहुत स्ट्रांग कार्रवाई किया जाएगा घटना से जुड़े कुछ क्लू मिले हैं कई जगहों पर दबिश डाली जा रही है मामले का जल्द ही खुलासा किया जाएगा

Body:वीओ - उत्तर प्रदेश के जौनपुर के एसपी ऑफिस से सटे जिला कलेक्ट्रेट एरिया में गुरुवार की रात 9:00 बजे के आसपास नकाबपोश बाइक सवार छह बदमाश अंधाधुन हवाई फायरिंग करते हुए श्री महालक्ष्मी ज्वेलर्स दुकान में घुसकर 3 किलो के ऊपर सोना लूटकर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए भाग निकले. लूट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. लूट कलेक्ट्रेट जैसे पास एरिया में होने से भी लोगों में दहशत है जिसको लेकर व्यापारियों ने आज आभूषण की दुकानों को बंद कर विरोध दर्ज कराया था. जिसके बाद से घटना की जानकारी होने पर आईएजी एडीजी जौनपुर पहुंचे एवं व्यापारी से घटना के विषय में जानकारी ली और जल्द ही मामले का खुलासा करने का आश्वासन दिया.

Conclusion:एडीजी बृजभूषण ने बताया कि घटना को हम लोग चैलेंजिंग के रूप में ले रहे हैं इस घटना के अनावरण के लिए जौनपुर ही नहीं बनारस और गाजीपुर के तेजतर्रार इंस्पेक्टर को लगाया गया है घटना के विषय में कुल्लू मिले हैं इस मिट्टी में दबिश दे रही हैं घटना में कार्रवाई होगी हम इसे चैलेंज के रूप में स्वीकार कर रहे हैं एडीजी ने बताया कि पीड़ित नहीं इसमें 3 किलो के ऊपर सोने की लूट का मामला बताया है व्यापारी के हड़ताल के विषय पर बोलते हुए कहा कि उनसे वार्ता किया जाएगा एडीजी ने आगे कहा कि जो अपराधी हैं उनकी गिरफ्तारी होगी और उनकी भाषा में उनको जवाब दिया जाएगा वाराणसी जोन में पढ़ते अचानक अपराध के विषय में बोलते हुए कहा कि वाराणसी और जौनपुर में पिछले चार-पांच दिनों में 3 घटनाएं हुई हैं घटना पर बहुत स्ट्रॉन्ग कार्रवाई किया जाएगा.

बाईट - बृज भूषण ( वाराणसी जोन एडीजी)

Notes - खबर रैप से भेजी गई है.

Thanks & Regards
Surendra Kumar Gupta
8052323232, 7499077473

ABOUT THE AUTHOR

...view details