उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जालौन: प्रॉपर्टी के लालच में देवर ने की थी भाभी की हत्या, पुलिस ने किया पर्दाफाश

By

Published : Dec 3, 2019, 11:02 PM IST

जालौन में प्रॉपर्टी के लालच में देवर ने भाभी को मौत के घाट उतार दिया था. इस घटना का पर्दाफाश करने में पुलिस को लंबा समय लगा. फिलहाल, आरोपी देवर को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

murder etv bharat
पुलिस बल के साथ पकड़ा गया आरोपी

जालौन: जिले के रामपुरा थाना क्षेत्र में 19 मई को एक महिला की सिर कटी लाश मिली थी. इस हत्याकांड का पुलिस ने 8 महीने की छानबीन के बाद पर्दाफाश किया है. पुलिस ने महिला की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया. लंबी जांच के बाद पता चला कि महिला का देवर ही आरोपी है, जिसने हत्या की थी.

हत्या का आरोपी पकड़ा गया.

एसपी कार्यालय में मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ. सतीश कुमार ने बताया कि 19 मई को रामपुरा क्षेत्र में एक महिला की सिर कटी लाश मिली थी. सूचना मिलने पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए जांच शुरू कर दी थी. महिला की शिनाख्त उसके बेटे ने कपड़ों के आधार पर की थी. साथ ही बेटे ने अपने तीन चाचाओं के खिलाफ मामला भी दर्ज किया था.

पढ़ें: लखनऊः ट्रांसफर पोस्टिंग का सिलसिला लगातार जारी, 12 IPS अधिकारियों का तबादला

कई महीनों की छानबीन के बाद पुलिस ने इस हत्याकांड का पता लगाया. महिला की हत्या उसके देवर अनुज कुमार दोहालिया ने की थी. एसपी डॉ सतीश कुमार ने बताया कि हत्या की मुख्य वजह जमीन विवाद था. फिलहाल, आरोपी देवर अनुज को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही दूसरे देवर के भी इसमें मिले होने की बात सामने आ रही है, जिसे पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. सफलता हासिल करने वाली पुलिस टीम को एसपी ने 10 हजार रुपए का इनाम दिया है.

Intro:जालौन के रामपुरा थाना क्षेत्र में 19 मई को एक महिला की सिर कटी लाश मिली थी, इस हत्या कांड का पुलिस ने 8 महीने की छानबीन के बाद खुलासा कर दिया है। पुलिस ने महिला की हत्या करने वाले हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया। यह हत्या उसके देवरों ने ही जमीन के लालच में की थी।



Body:एसपी कार्यालय में मामले का खुलासा करते हुए जालौन के पुलिस अधीक्षक डॉ सतीश कुमार ने बताया कि 19 मई को रामपुरा क्षेत्र में एक महिला की सिर कटी लाश मिली थी, जिसकी सूचना पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुये जांच शुरू की थी। महिला की शिनाख्त उसके बेटे ने कपड़ों के आधार पर की थी और तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। लेकिन पुलिस इस गुत्थी को नहीं सुलझा पा रही थी। लगभग 8 माह की छानबीन के बाद पुलिस ने आज इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। महिला की हत्या उसके देवर अनुज कुमार दोहालिया ने की थी। एसपी ने बताया कि हत्या की मुख्य वजह जमीन का विवाद था, क्योंकि महिला के नाम जमीन थी और उसके पति की भी मृत्यु हो गई थी। जमीन को लेकर विवाद हुआ और अनुज ने महिला की हत्या कर दी थी फिलहाल अनुज को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही एक अन्य देवर की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। वही इस मामले का खुलासा करने वाली टीम को एसपी ने 10 हजार का इनाम दिया है।

बाइट डॉ सतीश कुमार एसपी



Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details