उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर: मुंबई से वापस लौटा युवक निकला कोरोना पॉजिटिव

By

Published : May 14, 2020, 4:02 AM IST

यूपी के जौनपुर जिले में बुधवार को एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. यह युवक मुंबई से वापस आया था और शेल्टर होम में रह रहा था. जिले में अब संकमितों का आकड़ा 13 हो गया है.

जौनपुर ताजा समाचार
मुंबई से वापस लौटा युवक निकला कोरोना पॉजिटिव

जौनपुर: बुधवार को जनपद में एक नया कोरोना संक्रमित मरीज पाया गया है. जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि खुटहन थाना क्षेत्र के शेखपुर सुतौली गांव का रहने वाला युवक पांच मई को निजी वाहन से मुंबई से गांव वापस लौटा था. उसी समय से प्रशासन ने उसे शेल्टर होम में क्वारंटाइन कर दिया था. 10 मई को उसका नमूना लेकर जांच के लिए भेजा गया था. बुधवार को आयी रिपोर्ट में वह कोरोना पाॅजिटिव पाया गया.

प्रवासी मजदूरों के आने का सिलसिला जारी
जनपद में प्रवासी मजदूरों के आने का सिलसिला लगातार जारी है. दो दिन पहले जनपद कोरोना मुक्त हुआ था. लेकिन मुंबई से आ रहे प्रवासी मजदूरों में कोरोना वायरस का संक्रमण मिलने की वजह से यहां एक बार फिर कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है.

इसे भी पढ़ें:COVID-19: UP में कोरोना के 37 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 3701

मुंबई से लौटा था युवक
बुधवार को खुटहन थाना क्षेत्र के शेखपुर सुतौली गांव में मुंबई से लौटकर आया एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने गांव को सील कर दिया है. साथ ही जनपद में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या अब बढ़कर 13 हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details