उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नहीं सह सका पत्नी पर कमेंट, इसलिए कर दी दोस्त की हत्या

By

Published : Sep 4, 2020, 10:38 AM IST

जौनपुर की कोतवाली शाहगंज पुलिस ने सुनील मर्डर केस में आरोपी प्रवेश को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की पूछताछ में आरोपी प्रवेश ने बताया कि उसके दोस्त सुनील ने उसकी पत्नी के लिए अश्लील कमेंट किए थे. इस कारण गुस्से में उसने 25 अगस्त को सुनील की हत्या कर दी.

jaunpur news
दोस्त की हत्या के आरोप में युवक गिरफ्तार.

जौनपुर: जिले में कोतवाली शाहगंज के बड़ौना गांव में 25 अगस्त की रात सुनील की हत्या हो गई थी. दर्ज रिपोर्ट के अनुसार, सुनील के परिजनों ने प्रवेश पर हत्या का आरोप लगाया था. सुनील और प्रवेश में गहरी दोस्ती थी. वारदात के बाद से आरोपी प्रवेश फरार था. गुरुवार को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने धान के खेत हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है.

  • 25 अगस्त की रात आरोपी ने किया था दोस्त का मर्डर
  • गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने गिरफ्तार किया

पुलिस की पूछताछ में हत्या के आरोपी प्रवेश ने बताया कि सुनील उसका जिगरी दोस्त था. दोनों बचपन से ही साथ पले-बढे थे. दोनों अक्सर मिलते थे और सुख-दुख की बातें करते थे. इन दिनों प्रवेश घर में अकेला था. उसकी पत्नी लॉकडाउन शुरू होने से पहले मायके चली गई थी. करीब 6 महीने बाद भी प्रवेश पत्नी को अपने घर नहीं लाया था. एक दिन चर्चा में सुनील ने उससे पत्नी को गांव नहीं लाने का कारण पूछ लिया. जवाब में प्रवेश ने कहा लॉकडाउन में आर्थिक तंगी है. जब पैसे होंगे तो पत्नी को लाकर साथ रखूंगा.

सुनील ने प्रवेश को अपनी पत्नी को मायके से लाने की सलाह दी. साथ ही, आर्थिक रूप से मदद करने का भरोसा दिया. फिर सुनील ने चुटकी लेते हुए कहा कि आर्थिक मदद के बदले पत्नी को उसके घर में ही रहना होगा. यह बात प्रवेश को नागवार गुजरी. इस मुद्दे पर दोनों दोस्तों में मारपीट भी हुई. प्रवेश ने भी सुनील को सबक सिखाने की ठान ली और मौका पाकर 25 अगस्त की रात चाकू से उसकी हत्या कर दी.

वारदात के बाद आरोपी प्रवेश गांव से फरार हो गया था. शाहगंज पुलिस के मुताबिक, नामजद होने के बाद से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी. गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर प्रवेश को सुनील की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details