उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस की अंतर्राज्यीय लुटेरे गैंग से मुठभेड़, 4 गिरफ्तार

By

Published : Mar 27, 2022, 2:03 PM IST

जौनपुर पुलिस ने अंतर्राज्यीय लुटेरे गैंग के 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी अजय साहनी की नेतृत्व में जौनपुर पुलिस लगातार ठोको नीति पर काम कर रही है.

etv bharat
अंतर्राज्यीय लुटेरे गैंग से मुठभेड़

जौनपुरःजिले में अंतर्राज्यीय लुटेरे गैंग के 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वाहन चेकिंग के दौरान 2 बाइक पर 4 युवक को आता देख पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो लुटेरों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने 2 बदमाशों के पैर में गोली मार दी. घायल को वाराणसी रेफर कर दिया गया है. वहीं 2 अन्य बदमाशों को भी घेरकर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गये सदस्यों के ऊपर बिहार में लूट व अन्य गम्भीर धाराओं में केस दर्ज था.

एसपी अजय साहनी के नेतृत्व में जौनपुर पुलिस लगातार एक्टिव मूड में है. अभी एक महीना भी नहीं हुआ कि एक लाख रुपये के शातिर बदमाश सतीश को मुठभेड़ में मार गिराया, जिसके पास से पुलिस ने एके 47 समेत पिस्टल बरामद किया था. आज एक अंतर्राज्यीय लुटेरे गैंग से मुठभेड़ में 2 को पैर में गोली लग गई तो 2 अन्य को गिरफ्तार कर लिया है. कुल 4 लुटेरे गिरफ्तार हुए है.

यह भी पढ़ें- पांच महीने तक नाबालिग से किया सामूहिक दुष्कर्म, यूं सामने आई दरिंदगी...


एसपी अजय साहनी का लगातार ठोको नीति पर जौनपुर पुलिस काम कर रही है. गिरफ्तार बदमाश बिहार में कई लूट व अन्य आरोपों में वांछित बताये जा रहे हैं. लूट की योजना बनाते हुए अंतर्राज्यीय लुटेरा गैंग के कब्जे से एक पिस्टल, 32 बोर, 3 देशी तमंचा व भारी मात्रा में कारतूस व चार मोबाइल तथा नकद रुपये 2950 समेत दो मोटरसाइकिल बरामद हुई है.

मामले में एसपी सिटी डॉ संजय कुमार ने बताया कि देर रात सिटी कोतवाली क्षेत्र के रसूलाबाद में कोतवाली पुलिस व एसओजी टीम वाहन चेकिंग कर रही थी, तभी दो मोटरसाइकिल पर चार बदमाशों को आता देख पुलिस ने रोकने का सिग्नल दिया. सवार युवक पुलिस पर फायर झोंकते हुए भागने लगे. इसका पुलिस ने माकूल जवाब देते हुए दो अपराधियों की पैर में गोली मार दी और दो अन्य बदमाशों को घेर कर पकड़ लिया है. दोनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details