उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पति ने पत्नी की गला रेतकर की हत्या, जानें क्या थी वजह

By

Published : Mar 20, 2022, 4:48 PM IST

जौनपुर में मड़ियाहूं कोतवाली भंडरिया मोहल्ले में देर रात शराब के नशे में धुत पति ने पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. मृतका के बड़े पिता ने जब शव को देखा तो उन्होंने बताया कि रुखसार के गले पर चाकू मारी गई है जिससे उसकी मौत हो गई है.

etv bharat
पति ने नशे की हालत में चाकू से गला रेतकर पत्नी की हत्या की

जौनपुर.जिले के मड़ियाहूं कोतवाली भंडरिया मोहल्ले में देर रात शराब के नशे में धुत पति ने पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार रातभर परिजन आपस में पंचायत करते रहे और पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी. बाद में पत्नी के मायके वालों की सूचना पर सीओ मड़ियाहूं मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की. इसमें पत्नी की हत्या की बात उभर कर सामने आयी. इसके बाद इंस्पेक्टर मड़ियाहूं ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, पुलिस ने कहा कि अगर परिजन तहरीर नहीं देते तो पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच करेगी.

भंडरिया टोला निवासी इस्लाम पुत्र समीउल्लाह नगर पंचायत में प्राइवेट सफाई कर्मी है. बीती रात 11 बजे इस्लाम शराब के नशे में घर आया. तब पत्नी रुखसार ने इसका विरोध किया तो पति-पत्नी में झगड़ा हो गया. इसी बीच इस्लाम अपना आपा खो बैठा और उसने सब्जी काटने वाले चाकू से उसका गला रेत दिया. इससे रुखसार लहूलुहान हो कर जमीन पर गिर पड़ी. इस्लाम ने घर में ही बिना किसी को बताए पत्नी को तब तक रखा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई.

इसे भी पढ़ेंःआगरा: अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने गला रेत कर की पति की हत्या

रात में ही पति इस्लाम ने रुखसार के बड़े पिता मोहम्मद अमीन को इस बात की सूचना दी. रुखसार के बड़े पिता ने जब शव को देखा तो उन्होंने बताया कि रुखसार के गले पर चाकू मारी गई है. इसी के चलते उसकी मौत हो गई. इसके बाद मोहम्मद अमीन की सूचना पर मड़ियाहूं कोतवाली के एसएसआई घनश्याम शुक्ल फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्रिस्तान ले जाने की तैयारी कर रहे परिजनों को रोक दिया.

थाने पर पहुंचे मृतका के पिता मोहम्मद हनीफ ने बताया कि रुखसार को उसके पति ने चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया है. हालांकि मृतका के परिवार में कोई देखरेख करने वाला जिम्मेदार व्यक्ति नहीं है. इसकी वजह से हम लोग कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं.

इस मामले में एसएसआई घनश्याम शुक्ल ने बताया कि अभी सुलह समझौता की बात दोनों पक्षों में चल रही है. शव को घर पर ही रखवा दिया गया है. मामले की जांच के साथ ही वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details