उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर में कबाड़ी की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

By

Published : Dec 8, 2022, 6:30 AM IST

Updated : Dec 8, 2022, 7:19 AM IST

etv bharat
कबाड़ की दुकान में लगी आग ()

06:24 December 08

जौनपुर जिले में अज्ञात कारणों से कबाड़ी की दुकान में आग लग गई. आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया.

कबाड़ की दुकान में लगी आग

जौनपुरःमड़ियाहूं थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक कबाड़ी की दुकान में भीषण आग लग गई. आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया. पिछले 1 घंटे से लगातार फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में जुटी है, लेकिन अभी भी आग पर काबू नहीं पाया गया. मकान के अंदर आग लगने के कारण तेज आवाज से सिलेंडर भी फटने की खबर है.

मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के महतवाना मोहल्ले में द्वारिका आईटी माल के पास कबाड़ी सुनील सेठ का मकान है. मकान के अंदर और बाहर लगभग दो ट्रक कागज का कार्टून रखा हुआ है. बताया जा है कि अचानक घर के अंदर शॉर्ट सर्किट हुआ और मकान के अंदर रखा गैस सिलेंडर आग की चपेट आकर फट गया. गैस सिलेंडर के फटने से वहां रखा कार्टून और अन्य सामानों में आग लग गई. जब तक आग पर काबू पाते, तब तक आग ने पूरे कागज के कबाड़ को अपने घेरे में ले लिया.

आसपास के लोग इकट्ठा होकर बाल्टी से पानी लेकर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिल पाई. पुलिस और फायर बिग्रेड को सूचना दी गई, लेकिन जलालपुर रेलवे क्रॉसिंग पर भीषण जाम लगी होने के कारण फायर बिग्रेड मौके पर पहुंचने में देरी हो गई. सूचना पर कोतवाल ओम नारायण सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. फिलहाल बताया जा रहा है कि आग में कोई हताहत नहीं हुआ है. वहीं, फायर ब्रिगेड के देर से पहुंचने के चलते स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

पढ़ेंः अमरोहा में ट्रक और बाइक की भिड़ंत में लगी आग...VIDEO VIRAL

Last Updated :Dec 8, 2022, 7:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details