उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर में दो पक्षों के विवाद में मां-बेटे घायल, परिजनों ने किया एसपी कार्यालय का घेराव

By

Published : Dec 11, 2019, 4:18 AM IST

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में गांव में दो पक्षों में मारपीट हो गई. मारपीट में एक पक्ष के मां-बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए. मामले पर पुलिस द्वारा मुकदमा पंजीकृत करने व मेडिकल न कराने का आरोप लगाकर परिजनों ने एसपी कार्यालय का घेराव किया.

etv bharat
जौनपुर में दो पक्षों के विवाद में मां बेटे घायल

जौनपुर:गौराबादशाहपुर थाना के झासेपुर गांव में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई जिसमें एक पक्ष के मां- बेटे को गम्भीर चोट लग गई. पुलिस द्वारा मुकदमा पंजीकृत व मेडिकल न कराने का आरोप लगा कर परिजनों ने एसपी कार्यलय का घेराव किया. मामले पर एसपी ग्रामीण द्वारा गौराबादशाहपुर के इंस्पेक्टर को मेडिकल कराने का आदेश दिया गया. घटना के विषय में बताया जा रहा है दोनों परिवारों के बीच पिछले कई सालों से कोर्ट में प्रधानी चुनाव को लेकर मुकदमा चल रहा है. सोमवार दोपहर से दो व्यक्तियों के बीच मारपीट पर छुड़ाने गए लोगों को पुरानी रंजिश के नाते जमकर मारपीट करके घायल कर दिया गया.

जौनपुर में दो पक्षों के विवाद में मां बेटे घायल

जानें पूरा मामला-

  • गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम झासेपुर में दो पक्षों में विवाद को सुलझाने गई कमला देवी और उनका पुत्र अनिल को बुरी तरह से पीट कर घायल कर दिया गया.
  • घटना पर पुलिस द्वारा मामले का मुकदमा पंजीकृत और मेडिकल न कराने को लेकर कमला देवी हाथों, पैरों में प्लास्टर करा कर जिला मुख्यालय पर एसएसपी से गुहार लगाने पहुंची.

प्रधानी को लेकर चल रहा था विवाद-

कमला देवी ने बताया कि उनका गांव के एक व्यक्ति से प्रधानी को लेकर विवाद चल रहा था.

  • उसका पुत्र अनिल विवाद को सुलझाने के लिए गया है. जहां उसे मारा पीटा गया.
  • कमलादेवी जब मौके पर गईं तो उनके साथ भी मारपीट की गई.
  • मारपीट में कमला देवी का बेटा बुरी तरह घायल हो गया
  • पुलिस ने पूरे मामले में मुकदमा पंजीकृत नहीं किया है न ही अभी तक मेडिकल कराया है.

झासेपुर गांव की कमला देवी एवं उनके बच्चे का गांव के व्यक्ति के साथ विवाद हो गया था. जिसके बाद उनका मुकदमा थाने में पंजीकृत कर लिया गया था. थाने में मेडिकल न कराकर वो मुख्यालय चली आई है. इनको अब थाने भेजा जा रहा है जहां पर इनका मेडिकल कराया जाएगा.
संजय राय, एसपी ग्रामीण

ABOUT THE AUTHOR

...view details