उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर में केमिकल से भरा टैंकर पलटा, ड्राइवर की मौत

By

Published : Dec 4, 2022, 3:27 PM IST

Etv bharat

जौनपुर में केमिकल से भरा टैंकर पलटने से ड्राइवर की मौत हो गई. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जौनपुरः मुंबई से केमिकल लेकर प्राची विहार जा रहा टैंकर अचानक अत्यधिक कोहरे के कारण पेड़ से टकराकर 20 फीट गहरी खाई में जा गिरा. पुलिस ने ड्राइवर का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दे दी है.

जौनपुर जिले के नेवढ़िया थाना क्षेत्र के हथेयरा गांव के समीप देर रात कोहरे के कारण केमिकल से भरा टैंकर पेड़ से टकराकर 20 फीट गहरी खाई में जा गिरा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से टैंकर को सीधा कराया. इसके बाद चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

पुलिस के मुताबिक नेवढ़िया थाना क्षेत्र के हथेरा गांव के पास शनिवार रात 12 बजे केमिकल से भरा टैंकर जमालापुर से बाबतपुर की ओर जा रहा था. कोहरे के चलते टैंकर पलट गया. पुलिस ने टैंकर पर लिखे नंबर के जरिए मालिक अशोक यादव से संपर्क साधा. टैंकर मालिक ने बताया कि प्रमोद यादव शिवपुर थाना मड़ियाहूं जनपद जौनपुर का निवासी है. टैंकर केमिकल से भरा हुआ है. टैंकर को बरेली से रांची जाना था. ड्राइवर टैंकर लेकर अपने घर शिवपुर मड़ियाहूं गया हुआ था. शनिवार की रात घर से वह रांची के लिए रवाना हुआ था. रास्ते में कोहरे के चलते टैंकर पलट गया.

थानाध्यक्ष नेवढ़िया विश्वनाथ प्रताप सिंह ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त टैंकर के मालिक से बात कर ली गई है, जो मुंबई का रहने वाला है. घटना के बाद मृतक के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ेंः काशी तमिल संगमम में पहुंचीं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, BHU के छात्रों से करेंगी संवाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details