उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बोले- बृजभूषण शरण पर लगे आरोपों की हो रही जांच, रिपोर्ट आने पर होगी कार्रवाई

By

Published : Jun 14, 2023, 6:37 PM IST

जौनपुर में लाभार्थी सम्मलेन में शामिल होने पहुंचे बीजेप प्रदेश अध्यभ भूपेंद्र चौधरी ने सपा और अखिलेश यादव पर जमकर जमकर तंज कसा. वहीं, बृजभूषण शरण को लेकर कहा कि जांच एजेंसियां अपना काम कर रही हैं.

बृजभूषण शरण पर बोले यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी
बृजभूषण शरण पर बोले यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी

बृजभूषण शरण पर बोले यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी

जौनपुर:भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी बुधवार को जिले में आयोजित लाभार्थी सम्मेलन में शामिल हुए. इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि वह नगर पालिका परिषद में 80 सीट जीतने की बात कर रहे हैं. 2022 के विधानसभा चुनाव में भी 400 सीट जीतने की बात कह रहे थे, लेकिन हुआ क्या?. वहीं, सांसद बृजभूषण को लेकर कहा कि सरकारी एजेंसियां जांच कर रही है.

वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष शामिल होकर सरकार के 9 साल में तमाम विकास की योजनाओं को गिनाया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि 2017-19 व 2022 में जिस तरह केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष एकजुट होकर जनता के बीच में गया था, आज वह कहां पर है, ये सब देख रहे हैं. 2024 में एक बार पुनः केंद्र में मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनने से कोई रोक नहीं सकता.

प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह ने कहा कि प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार भ्रष्टाचार के मामले में जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रही है. ऐसे में यदि यहां पर STP में घोटाले या गड़बड़ी की बात शासन तक पहुंची है तो जरूरी निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की जाएगी. भूपेंद्र सिंह ने कहा कि प्रदेश में कानून का राज है और माफिया मिट्टी में मिलाए जा चुके हैं. इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि वे नगर पालिका परिषद 80 में 80 सीट जीतने की बात कर रहे हैं. यह 2022 के विधानसभा चुनाव में भी 400 सीट जीतने की बात कह रहे थे. लेकिन, क्या हुआ ये आप सभी जानते हैं.

वहीं, सांसद बृजभूषण के सवाल पर कहा कि कुश्ती संघ और पहलवानों के बीच का मामला है. मुकदमा दर्ज हुआ है, जिसमें सरकारी एजेंसी जांच कर रही है. जांच रिपोर्ट आने के बाद एजेंसियां कार्रवाई करेंगी.

यह भी पढे़ं: लोकसभा चुनाव 2024: लाखों लखपति दीदी से पीएम मोदी को धन्यवाद की चिट्ठी लिखाएगी भाजपा

ABOUT THE AUTHOR

...view details