उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे नहीं लड़ेंगी चुनाव, फिल्मों से नहीं है फुर्सत

By

Published : Oct 10, 2022, 3:01 PM IST

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भले ही राजनीति में नहीं हों मगर वह राजनीते से जुड़े सवालों पर बड़ी चतुराई से जवाब देती हैं. रविवार को जौनपुर पहुंची आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी फिल्म और राजनीति से जुड़े सवालों पर बखूबी जवाब दिया. इस दौरान उन्होंने 2024 में लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों को खारिज कर दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

जौनपुर : भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे रविवार शाम जौनपुर पहुंची. उन्होंने यहां डांडिया कार्यक्रम को जज किया और अपनी आने वाली फिल्म मेरे हसबैंड की शादी के बारे में जानकारी दी. आम्रपाली दुबे ने कहा कि पहले गुजरात में लोग गरबा खेलते थे. अब यूपी बिहार के लोग भी गरबा खेल रहे हैं. यह देखकर खुशी हो रही है. उन्होंने 2024 में लोकसभा चुनाव लड़ने के अटकलों को खारिज कर दिया.

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने मजाकिया लहजे में कहा कि उन्हें छोड़कर सबको पता है कि वह 2024 में चुनाव लड़ने वाली हैं. आम्रपाली दुबे में साफ किया कि 2024 में वह अपनी फिल्मों में ही व्यस्त रहेंगी. अपनी रिलीज होने वाली फिल्म 'माई द प्राइड आफ भोजपुरी' के बारे में उन्होंने बताया कि यह मां और बच्चे की कहानी है. उनकी दूसरी मूवी 'मेरे हसबैंड की शादी' आजमगढ़ में ही शूट हो रही है.

जौनपुर के डांडिया कार्यक्रम में जज बनीं आम्रपाली दुबे.

बॉलीवुड और राजनीति में क्या अंतर है, इस सवाल का जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि मेहनती व्यक्ति के लिए कोई काम कठिन नहीं है. जितनी मेहनत एक फ़िल्म बनाने के लिए करनी होती है, उससे ज्यादा परिश्रम राजनीति में जनता की सेवा करने के लिए करना पड़ता है. अगर व्यक्ति कुछ करने की ठान ले तो कुछ भी कर सकता है. एक्टर दिनेश लाल निरहुआ की तारीफ करते हुए आम्रपाली दुबे ने कहा कि निरहुआ तो शूटिंग के सेट पर ही जनता दरबार लगा लेते हैं. वही पर सुनवाई होती है. फ़िल्म के सेट पर ही लोग अपनी समस्या सुनाते हैं.

एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने दावा किया कि भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता नहीं होती क्योंकि वह सेंसर बोर्ड से अनुमति मिलने के बाद ही रिलीज होती है. उनका कहना है कि यू ट्यूब पर उपलब्ध भोजपुरी एलबम और फिल्मों में फिल्टर का ऑप्शन नहीं है, इसलिए वहां अश्लीलता परोसी जा रही हैं. मगर आम लोग भोजपुरी फिल्म और यूट्यूब वीडियो का अंतर नहीं समझते हैं, इसलिए वह अश्लीलता को लिए सिनेमा को दोषी करार देते हैं. उन्होंने दावा कि भोजपुरी फिल्में लोग परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं. हालांकि उन्होंने माना कि कुछ लोगों ने इंडस्ट्री को गंदा कर रखा है. दिनेश लाल निरहुआ, सांसद रवि किशन, मनोज तिवारी इस गंदगी को दूर करने का प्रयास कर रहे हैं, ताकि भोजपुरी फिल्मों को भी सम्मान मिले. आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी को आठवीं अनुसूची में शामिल करने की मांग की.

पढ़ें : यूपीः Thank God फिल्म को लेकर जौनपुर में अजय देवगन समेत 3 के खिलाफ परिवाद दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details