उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जालौन :पत्थर से कुचल कर युवक की हत्या, पुलिस तफ्तीश में जुटी

By

Published : Mar 30, 2021, 6:17 PM IST

यूपी के जालौन में युवक की पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी गई. जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉ यशवीर सिंह ने एसओजी-सर्विलांस और फोरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्यों को इकट्ठा कराते हुए घटना की तफ्तीश शुरू कर दी.

युवक की हत्या
युवक की हत्या

जालौन:जिले की कोंच कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत अटा टोपोर गांव के बाहर एक युवक की निर्मम तरीके से ईंट से कुचल कर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही कोंच कोतवाली के साथ नदीगांव थाने के पुलिसकर्मी और पुलिस अधीक्षक डॉ यशवीर सिंह घटनास्थल पर पहुंचे. मौके पर पहुंचकर पुलिस अधीक्षक डॉ यशवीर सिंह ने एसओजी-सर्विलांस और फोरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्यों को इकट्ठा कराते हुए घटना की तफ्तीश शुरू कर दी.

क्या है पूरा मामला

घटना उरई मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर कोंच कोतवाली क्षेत्र के अटा टोपोर गांव की है. जब गांव के लोग दूज की पूजा करने मंदिर के अंदर एक गुफा में पहुंचे तो उन्होंने वहां एक युवक का शव पड़ा देखा. इस घटना की जानकारी ग्रामीणों ने प्रधान को दी. जिन्होंने पुलिस को घटना से अवगत कराया. सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी कोंच राहुल पाण्डेय और कोंच कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक बलिराज शाही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और तफ्तीश में जुट गये. जांच के दौरान जब पुलिस ने युवक का सिर कुचला हुआ देखा तो तत्काल इस बारे में आला अधिकारियों को अवगत कराया. सूचना मिलते ही जालौन पुलिस अधीक्षक डॉ यशवीर सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना की जानकारी ली.

इसे भी पढ़ें-जंगल में मिला प्रधान के भाई का शव, इलाके में सनसनी


हत्या शराब पीने को लेकर हुई है, ऐसा अंदेशा जताया जा रहा है. शव के पास शराब की बोतलें मिली है जिससे यह साबित हो रहा है कि शराब पीने के दौरान ही यह झगड़ा हुआ होगा. जिस पर उसके साथ शराब पीने वालों ने सिर कुचलकर हत्या कर दी. फिलहाल शव की शिनाख्त कर इसके खुलासे के लिए टीमें लगा दी गयी है.
-डॉ यशवीर सिंह,पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details