उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जालौन: ट्रक और कार की भिड़ंत में दो की मौत

By

Published : Jul 19, 2020, 12:34 PM IST

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. दरअसल, एक अनियंत्रित ट्रक ने कार में टक्कर मार दी, जिसके बाद यह हादसा हुआ.

ट्रक और कार की भिडंत
ट्रक और कार की भिडंत

जालौन: जिले के डकोर थाना क्षेत्र में उरई-राठ रोड पर जैसारी गांव के पास तेज रफ्तार के कहर ने 2 लोगों की जान ले ली. उरई से राठ (हमीरपुर) की तरफ तेजी से जा रहे खाली ट्रक ने अनियंत्रित होते हुए सामने से आ रही कार में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद ट्रक खाई में जा गिरा.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में सवार पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए. इसमें पति की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं खाई में ट्रक पलट जाने के कारण ट्रक चालक की दबने से मौत हो गई.

ट्रक और कार की भिडंत

घटना उरई मुख्यालय से 22 किलोमीटर दूर उरई राठ हमीरपुर स्टेट हाईवे की है. यहां कुसमीलिया के रहने वाले उत्तम सिंह राजपूत अपने परिवार के साथ राठ से निजी कार से वापस अपने गांव कुसमीलिया आ रहे थे. तभी जैसारी गांव के पास उरई से तेज रफ्तार चले आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने कार में टक्कर मार दी. इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. कार में सवार उत्तम सिंह राजपूत और उनकी पत्नी उषा राजपूत गंभीर रूप से घायल हो गए.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल भेजा. कार चालक की हालत गंभीर होने पर उसे कानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. कानपुर पहुंचने से पहले ही उत्तम सिंह राजपूत की मौत हो गई. वही ट्रक के अनियंत्रित होकर खाई में पलट जाने से चालक अरविंद की दबने के कारण जान चली गई. इस दर्दनाक हादसे में 2 लोगों की जान जाने से क्षेत्र में सन्नाटा पसरा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details