उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोतवाली के बाहर खड़ी थी दारोगा की बाइक, उठा ले गए चोर

By

Published : Aug 20, 2021, 4:26 PM IST

दारोगा की बाइक उठा ले गए चोर
दारोगा की बाइक उठा ले गए चोर ()

चोर उच्चकों पर नजर रखना पुलिस का काम है यही नहीं पुलिस लगातार लोगों को भी घटनाओं से बचने के लिए जागरूक करती रहती है, लेकिन जब पुलिस वालों की गाड़ियों पर चोर अपने हाथ साफ करने लगे तो आम जनमानस कितना सुरक्षित है, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है.

जालौन: जिले में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद हैं. चोर लगातार चोरी-डकैती की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को खुलेआम चुनौती देने में लगे हुए हैं. ऐसा ही मामला जालौन के माधौगढ़ कोतवाली से आया है, जहां ड्यूटी पर तैनात एक दारोगा की ही बाइक को चोर कोतवाली के बाहर से ही चुरा ले गए, जब दारोगा क्षेत्र में जाने के लिये अपनी बाइक को लेने पहुंचे तो वहां से बाइक गायब मिली. दारोगा ने यहां वहां बाइक को तलाश की लेकिन बाइक न मिलने पर वह कोतवाली में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे.

दरअसल पूरा मामला उरई मुख्यालय से 55 किलोमीटर दूर माधौगढ़ कोतवाली का है. बताया गया कि माधौगढ़ कोतवाली में तैनात एसआई सोनू श्रीवास्तव कोतवाली में ड्यूटी पर तैनात थे और उन्होंने अपनी बाइक को कोतवाली के बाहर खड़ा कर दिया, उसी दौरान चोरों मौका देखते हुए उनकी बाइक चुरा ले गए. वहीं, जब दारोगा क्षेत्र में ड्यूटी के लिए निकले और अपनी बाइक लेने कोतवाली के बाहर पहुंचे तो उनकी बाइक गायब मिली. जिस पर उन्होंने यहां वहां खोजने का प्रयास किया, लेकिन बाइक का कुछ भी पता न चला. जब उन्होंने पता किया तो जानकारी मिली कि उनकी ही बाइक चोरी हो गई. जिस पर उन्होंने स्वयं कोतवाली में जाकर मामले की एफआईआर दर्ज कराई है.


वहीं इस मुद्दे पर फरियादी दारोगा सोनू श्रीवास्तव से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि कोतवाली के ठीक सामने ललित की दुकान है. मैने बाईक को उनकी दुकान पर लगा कर कुछ काम के सिलसिले में वहां से चला गया. उन्होंने कहा कि थोड़ी देर बाद जब वह जब बाईक लेने गए तो गायब मिली. वहीं कोतवाली के सामने से चोरी हुई बाईक का मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details