उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाड़ी बुक करके लूट की घटना को देते थे अंजाम , 5 शातिर गिरफ्तार

By

Published : Sep 29, 2022, 10:56 PM IST

Etv Bharat
लूट की घटना को अंजाम देने वाले पांच अभियुक्त गिरफ्तार ()

जालौन की एसओजी, सर्विलांस और आटा पुलिस की संयुक्त टीम ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है.

जालौन: जिले की एसओजी, सर्विलांस और आटा पुलिस की संयुक्त टीम ने थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे 27 पर हुई लूट का खुलासा किया. इस मामले में टीम ने गुरुवार को 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को इनके पास से 2 तमंचा, 6 जिंदा कारतूस और लूट की कार बरामद की है. फिलहाल अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने बताया है कि आटा थाना को सूचना मिली कि 24 सितंबर की रात को हमीरपुर जिले के रहने वाले मनोज कुमार गाड़ी चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. मनोज ने बताया कि उसकी हुंडई की ओरा गाड़ी UP-91 S-5605 को किराये पर हमीरपुर से बुक किया गया. जिसे थाना आटा के उकासा गांव के कुछ बदमाशों ने तमंचे के बल पर गाड़ी, 2 मोबाइल, 5500 रुपये और एक सोने की अंगूठी लूट ली और उसे थाना डकोर के ग्राम जैसारीखुर्द में उतार दिया. इस संबन्ध में थाना आटा में संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस घटना के लिए एसओजी सर्विलांस और आटा थाना पुलिस को लगाया गया. जिसके बाद मुखबिर की सूचना पर टीम ने थाना आटा क्षेत्र के हरीशंकरी नहर पुलिया पर अस्थायी चेकिंग बैरियर के पास से गिरफ्तार किया. पुलिस की पूछताछ में अभियुक्तों ने अपना गुनाह कबूल किया है. पकड़े गए अभियुक्त मनीष, अभय कुमार , कपिल आलोक और सत्यम जनपद हमीरपुर के रहने वाले हैं. जबकि वांछित अभियुक्त प्रमोद और विकास डकोर थाना क्षेत्र के जालौन के रहने वाले हैं.

यह भी पढ़ें:ओवरलोडिंग और अवैध खनन पर एसडीएम का शिकंजा, 13 ट्रक सीज

ABOUT THE AUTHOR

...view details