उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जालौन: गैराज में लगी भीषण आग, 4 कार सहित लाखों का सामान जला

By

Published : Jul 30, 2020, 11:43 AM IST

जनपद जालौन के उरई कोतवाली क्षेत्र में एक कार गैराज में गुरुवार तड़के भीषण आग लग गई. आग की चपेट में आने से गैराज में खड़ी 4 कार सहित लाखों का सामान जलकर राख हो गया.

कार गैराज में लगी आग.
कार गैराज में लगी आग.

जालौन: उरई कोतवाली क्षेत्र में रेलवे स्टेशन रोड स्थित एक कार गैराज में गुरुवार तड़के अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. आग की चपेट में आने से गैराज में खड़ी 4 कार सहित लाखों का सामान जलकर राख हो गया. आग की लपटें देख घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. आसपास के लोगों ने पुलिस और अग्निशमन को सूचना दी. मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

जनपद जालौन में उरई कोतवाली क्षेत्र के रेलवे स्टेशन रोड में एक कार गैराज में भीषण आग लग गई. गैराज में रखे गैस सिलेंडर फटने लगे. इससे आग ने और विकराल रूप धारण कर लिया. आसपास के ग्रामीणों ने आग बुझाने का प्रयास करते हुए स्थानीय पुलिस और अग्निशमन विभाग को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने करीब 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया.

घटना को लेकर शहर कोतवाल जेपी पाल ने बताया कि गैराज में आग लगने की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कड़ी प्रयास के बाद आग पर काबू पाया है. गैराज के अंदर 4 कारें और लाखों का सामान जलकर राख हो गया है. आग लगने की वजह अभी सामने नहीं आई है. हालांकि शार्ट सर्किट के कारण आग लगने की संभावना जताई जा रही है.

वहीं गैराज मालिक राशिद का कहना है कि कार गैरेज वह पिछले 15 सालों से यहां चला रहे हैं. इस घटना में यहां लाखों का सामान सहित कार के पार्ट्स जलकर राख हो गया है. 4 कारें जो बनकर तैयार हो गई थीं, आग लगने से वह भी जल गईं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details