उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डिवाइडर से बाइक टकराने पर दो की मौत, बाइक से दिल्ली जा रहे थे तीनों युवक

By

Published : May 23, 2023, 1:30 PM IST

हाथरस में सोमवार को एक सड़क हादसे में 2 बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि एक गंंभीर रूप से घायल हो गया. तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर दिल्ली जा रहे थे.

हाथरस में रोड एक्सीडेंट
हाथरस में रोड एक्सीडेंट

हाथरसःजिले के सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र में सोमवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. क्षेत्र के रतिभानपुर गांव के पुल पर एक बाइक डिवाइडर से टकरा गई, जिससे बाइक पर सवार 3 युवकों में से 2 की मौत हो गई. वहीं, एक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए सीएससी में भर्ती कराया. पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया.

चौकी कचौरा प्रभारी योगेंद्र सिंह धामा ने बताया कि 3 दोस्त अंकित पुत्र राममूर्ति निवासी हरदोई, संतोष पुत्र विशंभर और महेंद्र निवासीगण बेला खेर शाहजहांपुर बाइक से दिल्ली जा रहे थे. यह तीनों युवक दिल्ली की एक फैक्ट्री में काम करते थे, जो हरदोई से एक ही बाइक पर सवार होकर निकले थे. बीती रात गांव रतिभानपुर के पुल पर इनकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में संतोष और महेंद्र सड़क पर गिर गए. इससे इन दोनों का सिर पर गंभीर चोटें आ गईं और मौके पर ही इनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ेंःविद्युत उपकेंद्र पर खतरनाक नजारा, ट्रांसफार्मर को पानी डालकर किया जा रहा ठंडा

चौकी प्रभारी के अनुसार, घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अंकित को सिकंदराराऊ की सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया. वहीं, संतोष और महेंद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेंःआगरा में घर के बाहर सो रहे व्यक्ति को ट्रक ने कुचला, मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details