उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Hathras Crime News: होली के मौके पर दो पक्षों में झगड़ा, जमकर चले लाठी डंडे

By

Published : Mar 8, 2023, 10:38 PM IST

हाथरस में होली के दौरान सलेमपुर गांव में कुछ युवकों ने एक युवक की बनियान फाड़ दी. जिसके चलते बवाल हो गया. दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Hathras Crime News
Hathras Crime News

हाथरस में दो पक्षों में जमकर मारपीट

हाथरस: जनपद के सादाबाद कोतवली क्षेत्र के गांव सलेमपुर में बुधवार को होली के मौके पर एक युवक की बनियान फाड़ देने पर गांव में हंगामा हो गया. दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए. फिर दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जैसे-तैसे मामले को शांत कराया और आगे की कार्रवाई में जुट गई. वहीं, मारपीट का वायरल वीडियो भी सामने आया है. हालांकि ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

पीड़ित पक्ष के युवक ने कहा कि गांव सलेमपुर में होली के त्योहार को मनाया जा रहा था. इस दौरान एक युवक की बनियान फाड़ दी गई. जिसको लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. जिसके चलते लाठी-डंडे चलने लगे. मारपीट होने के पर कुछ लोगों ने दोनों पक्षों को समझाने और रोकने की कोशिश की. लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हुए. दोनों पक्षों के घर आमने-सामने होने पर दोनों पक्षों की महिलाएं और पुरुष लाठी-डंडा लेकर उग्र हो गए. सभी ने मारपीट की जिसमें एक पक्ष से चार लोग और दूसरे पक्ष से तीन लोग घायल हुए हैं.

इसी दौरान किसी ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्ष के घायलों को सादाबाद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. घायल युवक का कहना है कि आलू खुदाई के लिए कुछ लोगों को बुलाने जा रहा था. इसी दौरान कुछ लोगों ने मेरी बनियान फाड़ दी. उसके बाद उससे खींचातानी और मारपीट की. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

यह भी पढ़ें- Murder In Aligarh: होली में परिवार से मिलने पहुंचा युवक, चचेरे भाई ने कर दी हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details