उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस: पुल की बाउन्ड्री से टकराई जेई की कार, मौत

By

Published : May 5, 2020, 1:45 PM IST

उत्तर प्रदेश के हाथरस में कोतवाली मुरसान इलाके में सोमवार देर रात एक जेई की कार अनियंत्रित होकर पुल की बाउन्ड्री से टकरा गई. इस हादसे में जेई समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां डॉक्टरों ने जेई को मृत घोषित कर दिया.

हादसे में जेई की मौत
हादसे में जेई की मौत

हाथरस: कोतवाली मुरसान इलाके में हाथरस रोड पर करबन नदी के पुल की बाउन्ड्री से एक कार टकरा गई. इस हादसे में कार सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया. दूसरे घायल व्यक्ति को प्राथमिक उपचार देने के बाद जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

अलीगढ़ जिले की इगलास कोतवाली इलाके के गांव मई के रहने वाले 33 साल के देवेंद्र सिंह ग्रामीण अभियंत्रण विभाग में जेई के पद पर तैनात थे. वह अपने एक रिश्तेदार सचिन निवासी गांव जावरा थाना मांट जिला मथुरा के साथ कार में सवार होकर हाथरस से अपने गांव वापस लौट रहे थे.

सोमवार देर रात करबन नदी के निकट इनकी कार का टायर फट गया, जिससे कार अनियंत्रित होकर नदी के पुल की बाउन्ड्री से टकरा गई. इससे कार में सवार देवेंद्र और सचिन गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां देवेंद्र को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं गंभीर रूप से घायल सचिन को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है.

ये भी पढ़ें-हाथरस पुलिस ने रुकवाया बाल विवाह

ABOUT THE AUTHOR

...view details