उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ईद के दिन लापता बच्चे का शव झाड़ियों में मिला, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Apr 25, 2023, 1:58 PM IST

यूपी के हाथरस में आठ साल के बच्चे का शव झाड़ियों में मिलने से हड़कंप मच गया. बच्चा बीते शनिवार दोपहर से गायब था. परिजनों का कहना है कि बच्चा खेलने निकला था, जिसके बाद वापस नहीं लौटा था.

Etv Bharat
Etv Bharat

देखें पूरी खबर

हाथरस : हाथरस गेट कोतवाली क्षेत्र के रानी का नगला में रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में आठ साल के बच्चे का शव पड़ा मिला. शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. बच्चा ईद के दिन से लापता था. पुलिस व डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने में जुटी है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद पूरी जानकारी दी जाएगी.

परिजनों के मुताबिक, रानी का नगला के रहने वाले जितेंद्र का 8 साल का बेटा अंकित 22 अप्रैल को दोपहर 3:00 बजे घर से खेलने के लिए घर से निकला था, लेकिन उसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा. अंकित की तलाश 22 अप्रैल से ही घर-परिवार व आसपास के लोग कर रहे थे, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. इसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को भी दी, पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली थी. पुलिस ने भी उसकी खोजबीन की, लेकिन उसका कहीं अता पता नहीं चल सका. सोमवार को रानी का नगला के नजदीक से गुजर रहे रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में उसका शव कुछ लोगों ने पड़ा देखा. इसके बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस को भी सूचना दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. मौके पर एएसपी अशोक कुमार सिंह, सीईओ सुरेंद्र सिंह के अलावा हाथरस गेट कोतवाली, कोतवाली सदर और कोतवाली हाथरस जंक्शन की पुलिस भी पहुंची.



मृतक अंकित की मां रानी ने बताया कि 'बेटा ईद के दिन दोपहर में करीब तीन बजे घर से खेलने के लिए बाहर निकला था और फिर वापस घर नहीं लौटा. उनका कहना है कि वह घर के पीछे से गायब हुआ है. मां ने जमीन के विवाद में एक युवक पर आरोप लगाया है. वहीं एएसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि 'पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पूरी जानकारी दी जायेगी.'

यह भी पढ़ें : बेहतर बिजली आपूर्ति के लिए उपकेंद्रों का निरीक्षण कर रहे पावर कारपोरेशन के चेयरमैन

ABOUT THE AUTHOR

...view details