उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस में कार-ट्रक की भिड़ंत, पति-पत्नी की मौत

By

Published : Mar 26, 2022, 8:37 PM IST

etv bharat
हाथरस में सड़क हादसा

शनिवार को हाथरस में सड़क हादसा हो गया. यहां ट्रक और कार की भिड़ंत में पति-पत्नी की मौत हो गयी.

हाथरस:गेट कोतवली क्षेत्र में बाईपास रोड पर इगलास चौराहे के पास ट्रक और कार की भिड़ंत हो गयी. इस हादसे में दंपती की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उनके बच्चे की हालत गंभीर बतायी जा रही है. उसको इलाज के लिए अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.

हाथरस में सड़क हादसा


उत्तराखंड की गाड़ी संख्या यूके 04 एजी 4009 में पति-पत्नी, अपने बच्चे के साथ कार में सवार थे. जब तीनों बाईपास रोड पर एक इगलास चौराहे के पास पहुंचे. उनकी कार की भिड़ंत एक ट्रक से हो गई. इस हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. उनका छोटा बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया.

पुलिस ने दंपती के फंसे हुए शवों को निकाला. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. बुरी तरह घायल बच्चे को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. यहां बच्चे को प्राथमिक उपचार देने के बाद अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.
ये भी पढ़ें- कोरोना से इंजीनियर की मौत के बाद भाई ने खाते से निकाले पैसे, पुलिस ने किया गिरफ्तार


हाथरस जिला अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर जेके महरोत्रा ने बताया एक्सीडेंट के बाद तीन लोग लाए गए थे. इसमें महिला और पुरुष की मौत हो चुकी थी. पांच साल का बच्चा बहुत ज्यादा घायल था. उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद 108 एंबुलेंस से अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया. हादसा ओवरटेक करने के कारण हुआ था. परिवार उत्तराखंड के हल्द्वानी में रहता था. वो कार से आगरा से वापस लौट रहे थे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details