उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस की बिटिया के मामले की सुनवाई अब 21 अक्टूबर को

By

Published : Oct 7, 2021, 6:58 PM IST

हाथरस के बहुचर्चित बिटिया कांड मामले की जिला न्यायालय में सुनवाई हुई. सुनवाई में बिटिया की मां की गवाही पर बचाव पक्ष के वकील की जिरह हुई. केस की अगली सुनवाई के लिए 21 अक्टूबर की तारीख निर्धारित हुई है.

हाथरस की बिटिया के मामले की सुनवाई अब 21 अक्टूबर को होगी.
हाथरस की बिटिया के मामले की सुनवाई अब 21 अक्टूबर को होगी.

हाथरसःयूपी के हाथरस के बहुचर्चित बिटिया कांड की बृहस्पतिवार को जिला न्यायालय में सुनवाई हुई. सुनवाई में बिटिया की मां की गवाही पर बचाव पक्ष के वकील की जिरह हुई. केस की अगली सुनवाई के लिए 21 अक्टूबर की तारीख निर्धारित हुई है. वादी पक्ष की ओर से अधिवक्ता सीमा कुशवाहा मौजूद रहीं. सुनवाई के दौरान चारों आरोपी भी मौजूद थे.



सुरक्षा का मुद्दा भी है
बिटिया पक्ष की वकील सीमा कुशवाहा ने बताया कि पिछली तारीख में बिटिया की मां का बयान दर्ज हुआ था. पूरी प्रोसिडिंग जिरह पर रही. उन्होंने बताया कि इस मामले की अगली सुनवाई की तिथि 21 अक्टूबर तय की गई है. उन्होंने कहा कि सुरक्षा का मुद्दा लगातार बना हुआ है. पुलिस की एक गाड़ी सिर्फ एक दिन के लिए उन्हें दिल्ली से हाथरस आने-जाने के समय एस्कार्ट करती है. इसका कोई मतलब नहीं है. उन्होंंने कहा कि वह सिर्फ एक दिन ही हाथरस नहीं आती हैं, उनका अक्सर यहां मूवमेंट बना रहता है.

हाथरस की बिटिया के मामले की सुनवाई अब 21 अक्टूबर को होगी.

ये भी पढ़ेंः मनीष हत्याकांडः चुनावी मौसम में बेशर्म राजनीति, होर्डिंग से मीनाक्षी की मदद का गुणगान

यह था मामला
हाथरस के बहुचर्चित बिटिया मामले की सुनवाई कोर्ट में चल रही है. बता दें कि 14 सितंबर 2020 को जिले की चंदपा कोतवाली के एक गांव में दलित युवती के साथ दरिंदगी करने के बाद उसे जान से मारने की कोशिश का मामला सामने आया था. इलाज के दौरान युवती की 29 सितंबर 2020 को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई थी. इस मामले के चारों आरोपी संदीप, रवि, रामू और लवकुश अलीगढ़ जेल में हैं।

ABOUT THE AUTHOR

...view details