उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यूपी विधानसभा चुनाव 2022: हाथरस की बिटिया के परिजनों ने डाले वोट

By

Published : Feb 20, 2022, 3:08 PM IST

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की तीसरे चरण के मतदान के दौरान हाथरस की बिटिया के परिवार के लोगों ने वोट डाले. परिवार के 5 सदस्य रविवार को सुरक्षा घेरे में मतदान केंद्र पर पहुंचे थे.

ईटीवी भारत
यूपी विधानसभा चुनाव 2022

हाथरस: बहुचर्चित बिटिया मामले में पीड़ित परिवार के पांच सदस्य मंगलवार को सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान केंद्र पर पहुंचे और मतदान किया. परिवार के लोगों ने बताया कि बेहतर कानून व्यवस्था, महिला सुरक्षा को लेकर उन्होंने अपने वोट डाले. हाथरस के चंदपा कोतवली क्षेत्र के एक गांव में बहुचर्चित बिटिया मामला हुआ था.

बिटिया की भाई ने कहा कि परिवार के पांच सदस्यों ने वोट डाले. बेहतर कानून व्यवस्था, महिला सुरक्षा ,बेरोजगारी दूर करने आदि के मुद्दों को लेकर मतदान किया. सरकार ऐसी हो, जो सबको एक समान समझे.
ये भी पढ़ें- 'योगी ने बुलडोजर मंगवा लिए हैं', बयान देने वाले भाजपा MLA टी राजा के खिलाफ FIR दर्ज


इलाके के एक गांव में दलित युवती के साथ दरिंदगी और उसे जान से मारने की कोशिश का मामला सामने आया था. इलाज के दौरान युवती की 29 सितंबर 2020 को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई थी. सीबीआई ने इस मामले में चार्जशीट सौंपी थी. इस मामले के चारों आरोपी संदीप, रवि, रामू और लव कुश अलीगढ़ जेल में हैं.

उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण के लिए रविवार को मतदान हुआ. इस चरण में बुंदेलखंड और यादव लैंड कहे जाने वाले 16 जिलों की 59 विधानसभा सीटों पर कुल 627 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details