उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस: पांच साल की बच्ची के साथ 16 वर्षीय किशोर ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

By

Published : Nov 15, 2019, 5:31 PM IST

यूपी के हाथरस में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पांच साल की बच्ची के साथ 16 वर्षीय किशोर ने किया दुष्कर्म


हाथरस: जिले में मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म के मामलों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. इस सप्ताह तीन बच्चियां दुष्कर्म का शिकार हुई हैं. ताजा मामला चंदपा कोतवाली इलाके का है. जहां एक किशोर ने पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है.

बच्ची के परिजनों द्वारा कोतवाली चंदपा में दुष्कर्म के संबंध में अभियोग पंजीकृत कराया गया है. बच्ची का डॉक्टरी परीक्षण कराया गया है. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया है.

मामले की जानकारी देते पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा.


पांच साल की मासूम के साथ दुष्कर्म

  • मामला चंदपा कोतवाली इलाके के एक गांव का है.
  • जहां गुरुवार की दोपहर पांच साल की बच्ची घर से बाहर गई थी.
  • इस दौरान उसके पड़ोस में ही रहने वाला करीब 16 साल का एक किशोर बहला-फुसलाकर अपने साथ घर ले गया.
  • जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया.
  • जब बच्ची खून से लथपथ रोती हुई घर पहुंची तो उसके साथ हुई घटना का पता उसके परिजनों को चला.
  • जिसके बाद उसने मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई.

वहीं पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया की कल रात कोतवाली चंदपा में दुष्कर्म के संबंध में एक अभियोग पंजीकृत हुआ है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची का डॉक्टरी परीक्षण कराया जा रहा है.

Intro:up_hat_01_five_year_old_girl_raped_vis_bit_up10028
एंकर- हाथरस जिले में मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म के मामलों का ग्राफ एक साथ बढ़ा है। इस सप्ताह तीन बच्चियां दुष्कर्म का शिकार हुई हैं।ताजा मामला चंदपा कोतवाली इलाके का है। जहां एक किशोर ने पांच साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है। बच्ची का डॉक्टरी परीक्षण कराया गया है। पुलिस ने आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया है।


Body:वीओ1- चंदपा कोतवाली इलाके के एक गांव में गुरुवार की दोपहर पांच साल की बच्ची घर से बाहर गई थी ।उसे उसके पड़ोस में ही रहने वाला करीब 16 साल का एक किशोर बहला-फुसलाकर अपने साथ घर ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। जब बच्ची खून से लथपथ रोती हुई घर पहुंची तो उसके साथ हुई घटना का पता उसके परिजनों को चला। बच्ची के पिता ने बताया कि उसे पड़ोस का ही युवक अपने घर ले गया जहां दुष्कर्म किया उसने बताया कि उसकी बेटी रोती हुई घर पहुंची थी और उसके कपड़े भी खून से लथपथ थे। उसने बताया कि उसने इस मामले की रिपोर्ट दर्ज करा दी है। उसने यही बताया कि अस्पताल में उसके डॉक्टरी परीक्षण के लिए काफी फजीहत हुई है। वहीं पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया की कल रात कोतवाली चंदपा में दुष्कर्म के संबंध में एक अभियोग पंजीकृत हुआ है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची का डॉक्टरी परीक्षण कराया जा रहा है
बाईट1-पीड़ित बच्ची का पिता
बाईट2- सिद्धार्थ शंकर मीणा- एसपी


Conclusion:वीओ2- इस सप्ताह बच्ची के साथ दुष्कर्म का यह तीसरा मामला सामने आया है।इन मामलों के सामने आने के बाद से अब जरूरत है माता पिता को अपनी बच्चियों की सुरक्षा के प्रति ओर सावधानी बरतने की।


अतुल नारायण
9045400210

ABOUT THE AUTHOR

...view details