उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस में ग्राम विकास अधिकारी लापता, विभाग और परिवार में हड़कंप

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 8, 2023, 10:48 PM IST

हाथरस में बुधवार से ग्राम विकास अधिकारी लापता है. जिससे परिवार और विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हाथरस:सहपऊ ब्लॉक में तैनात एक ग्राम विकास अधिकारी के बुधवार से लापता है. जिसके बाद से परिवार में बेचैनी और विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. शुक्रवार को ग्राम विकास अधिकारियों ने अपने साथी के लापता होने पर बैठक कर मंत्रणा की. बीडियो ने बताया कि ग्राम विकास अधिकारी की पत्नी की सूचना पर उनके लापता होने की जानकारी थाना सहपऊ और मुख्य विकास अधिकारी को दे दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, बुधवार को सहपऊ ब्लॉक में तैनात ग्राम विकास अधिकारी नागेश की बीडीओ व अन्य साथी अधिकारियों के साथ मुख्य विकास अधिकारी साहित्य प्रकाश मिश्रा से निरीक्षण के दौरान बात हुई थी. उसके बाद गांव थारौरा के एक शख्स विकास यादव ने नागेश को सादाबाद-जलेसर चौराहे पर जाते हुए देखा था. बुधवार को नागेश की बेटी का जन्मदिन था. इसलिए उन्हें अपने घर आगरा भी जाना था. लेकिन वह उस दिन से आज तक न तो अपने घर आगरा पहुंचे और न ही ड्यूटी पहुंचे हैं.


वहीं, नागेश के आगरा घर पर नहीं पहुंचने पर परिवार में बेचैनी है. जब नागेश घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उनके साथ काम करने वाले अधिकारियों व कर्मचारी को सूचना दी. जिसके बाद गुरूवार को सभी नागेश को खोजते रहे. शुक्रवार को नागेश के साथियों ने ग्राम विकास अधिकारी विकास भवन पर एकत्र होकर बैठक की. जिसमें निर्णय लिया कि सभी लोग लापता नागेश को खोजने में उनके परिवार की हर संभव मदद करेंगे.

वहीं, इस मामले में बीडियो सुरेश कुमार सिंह का कहना है कि ग्राम पंचायत अधिकारी की पत्नी ने फोन पर उसके घर न पहुंचने की जानकारी दी थी. उनकी पत्नी की सूचना पर उन्होंने थाना व मुख्य विकास अधिकारी को अवगत करा दिया है. ग्राम विकास अधिकारी नागेश किन परिस्थितियों में लापता हुए हैं. यह तो पुलिस की जांच पड़ताल और नागेश के सामने आने पर ही पता चलेगा.

यह भी पढे़ं: लापता दो बच्चों के शव गड्ढे में मिले, परिजनों ने दर्ज कराया था अपहरण का मुकदमा

यह भी पढ़ें: दो दिन से लापता युवक का शव प्लाट में मिला, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details