उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भगाकर ले जाने में असफल रहने पर युवक ने किशोरी को छत से फेंका, हालत गंभीर

By

Published : Jun 22, 2023, 10:56 PM IST

हाथरस में किशोरी को भगाकर ले जाने में असफल रहने पर एक युवक ने उसे छत से फेंक दिया. पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत है.

हाथरस न्यूज
हाथरस न्यूज

हाथरस : जिले के सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक युवक 17 साल की किशोरी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने की कोशिश कर रहा था. इसमें असफल रहने पर उसने जान से मारने की नीयत से किशोरी को छत से फेंक दिया. इससे किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई. उसे सिकंदराराऊ के सीएचसी में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत है.

एएसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने मुकदमा दर्ज कराया है. आरोप लगाया है कि 20 जून की शाम करीब 7:00 बजे उसकी 17 साल की नाबालिग बेटी पड़ोस में स्थित गर्वित की परचून की दुकान पर सामान लेने गई थी.

किशोरी के न लौटने पर परिवार के लोग उसकी तलाश करने लगे. दुकान के अलावा आसपास के गांवों में भी किशोरी की तलाश की गई लेकिन उसका पता नहीं चल पाया. 22 जून की तड़के 4:00 बजे उसे सूचना मिली कि उसकी बेटी गर्वित की दुकान के नीचे पड़ी है. उसके शरीर पर गंभीर चोटें हैं. इस सूचना पर वह अपनी पत्नी व अन्य परिजनों के साथ दुकान पर पहुंचा तो बेटी जमीन पर पड़ी थी. उसके कपड़े फटे हुए थे. उसके साथ जोर-जबरदस्ती की गई थी. इसके बाद एंबुलेंस को बुलाकर उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया.

पिता का आरोप है कि उसकी बेटी को आरोपी भगाकर कहीं ले जाने की कोशिश कर रहा था, बेटी ने उसका विरोध किया तो उसे छत से फेंक दिया. एएसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि किशोरी का इलाज कराया जा रहा है. आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं. आरोपी को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें :ससुराल आए युवक का छत पर मिला शव, नीचे सो रही थी पत्नी

ABOUT THE AUTHOR

...view details