उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस में सड़क हादसे में बाइक सवार पिता की मौत, बेटा गंभीर

By

Published : Jul 2, 2023, 4:05 PM IST

हाथरस में सड़क हादसे में बाइक सवार पिता की मौत हो गई जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया.

Etv bharat
Etv bharat

हाथरस: सिकंदराराऊ कोतवली क्षेत्र में एनएच-91 पर रविवार की सुबह बाइक पर दिल्ली से फर्रुखाबाद जिले के नवाबगंज जा रहे पिता-पुत्र की बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे में बाइक चला रहे पिता की मौत हो गई जबकि पीछे बैठा बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे प्राथमिक इलाज देने के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, रामवीर सिंह (46) दिल्ली में नौकरी करता था. वह 24 साल के बेटे अभिषेक के साथ बाइक पर दिल्ली से अपने घर नवाबगंज जाने के लिए चले थे. जब इनकी बाइक सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र में गांव गोपी के पास पहुंची थी तभी किसी वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

हादसे में रामवीर को गंभीर रूप से चोटें आईं थीं. इसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, बेटा अभिषेक गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे सिकंदराराऊ की सीएचसी पहुंचाया. जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार देने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. वहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने मृतक के परिजनों को हादसे के संबंध में सूचना दे दी है.

कोतवाल आशीष कुमार सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में पिता की मौत हो गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. घायल बेटे का अस्पताल में इलाज चल रहा है. परिजनों को सूचना भेज दी गई है.

ये भी पढ़ेंः एनआईए ने बरेली में पेंटर के घर में की छापेमारी, दस्तावेज भी साथ ले गई टीम

ABOUT THE AUTHOR

...view details