उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मामूली विवाद में चाकू गोदकर युवक की हत्या

By

Published : Mar 4, 2021, 10:28 PM IST

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक युवक ने मामूली बात पर अपने ही दोस्त की चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने हत्यारोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

Etv bharat
चाकू गोदकर हत्या

हरदोई : जिले में मामूली कहासुनी के बाद एक युवक ने अपने साथी की चाकू से हमला कर हत्या कर दी. दरअसल दो दोस्तों ने आपस में बैठकर शराब पी और किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई. कहासुनी के बाद एक युवक ने दूसरे युवक पर चाकू से हमला कर दिया. गंभीर हालत में युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

वीडियो रिपोर्ट


क्या है पूरा मामला

हत्या का यह मामला हरदोई जिले के कोतवाली बेनीगंज इलाके के शाहाबादपुर गांव का है. गांव के रहने वाले संजय सक्सेना और नान्हू में गहरी दोस्ती थी. मंगलवार की रात दोनों ने आपस में बैठकर शराब पी थी. इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया और दोनों में मारपीट होने लगी. इस दौरान संजय सक्सेना ने नान्हू के ऊपर चाकू से हमला कर दिया. दोनों को झगड़ते देखकर लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों को छुड़ाया, लेकिन नान्हू गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजन उसे लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे, जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी संजय सक्सेना को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details