उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जमीनी विवाद में महिला की पिटाई, वीडियो वायरल

By

Published : Jan 20, 2021, 7:58 AM IST

हरदोई में हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र में एक महिला की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं पुलिस ने मामले को संज्ञान लेकर पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

जमीनी विवाद में महिला की पिटाई.
जमीनी विवाद में महिला की पिटाई.

हरदोई :जिले में जमीन की कब्जेदारी को लेकर कुछ महिलाओं ने एक महिला की जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान मारपीट की यह पूरी घटना किसी ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर ली और इसे सोशल मीडिया पर वायरल दिया है. सोशल मीडिया पर महिला की पिटाई के वायरल इस वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर आरोपी महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

जमीनी विवाद में महिला की पिटाई.

दरअसल मारपीट का यह मामला हरपालपुर कोतवाली इलाके के जिलगांव का है. यहां रामबरन और नंदू के बीच जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा है. जमीन पर काबिज रामबरन को दूसरा पक्ष हटने के लिए कह रहा था. इस दौरान रामबेटी पत्नी रामबरन ने इसका विरोध किया, जिसके बाद नत्थू पक्ष की कुछ महिलाओं ने रामबेटी की जमकर पिटाई की. पिटाई का यह वीडियो किसी ग्रामीण ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मारपीट के इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने पूरे मामले का संज्ञान लिया है. पुलिस ने इस मामले में पीड़ित पक्ष की तहरीर पर नंदू, लल्ला, पप्पू, सुरेंद्र, शहजादे, गजेंद्र और चार अज्ञात महिलाओं के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है और उनके खिलाफ कार्रवाई में जुटी है. पुलिस का दावा है कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक कपिल देव सिंह ने बताया कि मारपीट का यह मामला कोतवाली हरपालपुर इलाके का है. थाना क्षेत्र के गांव जिलगांव में कुछ महिलाओं में आपस में मारपीट हुई है. जिसमें एक महिला की कुछ महिलाओं ने पिटाई की है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस मामले में पीड़ित महिला से तहरीर ली गई है, और उसके आधार पर इस मामले में मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है और उनके खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details