उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अवैध संबंध में अधेड़ की हत्या, पत्नी के पूर्व प्रेमी ने काटा गला

By

Published : Feb 1, 2021, 7:05 PM IST

हरदोई में एक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप मृतक की पत्नी के पूर्व प्रेमी पर है. पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

hardoi
बिलग्राम कोतवाली

हरदोईःजिले में 50 साल के एक अधेड़ व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. घटना बिलग्राम कोतवाली के रामपुर मझियारा गांव का है. जहां एक व्यक्ति की उसके घर में घुसकर धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप मृतक की पत्नी ने अपने पूर्व प्रेमी और उसके साथियों पर लगाया है.

पत्नी के पूर्व प्रेमी पर हत्या का आरोप

एक आरोपी गिरफ्तार
मृतक के पत्नी का आरोप है कि कथित प्रेमी को छोड़कर पति के पास वापस आने की रंजिश के कारण आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके पति की हत्या कर दी. आपको बता दें कुछ दिन पहले ही मृतक की पत्नी अपने कथित प्रेमी के यहां से वापस अपने पति के घर लौटी थी. इसी बात से आक्रोशित महिला के पूर्व प्रेमी ने उसके पति की धारदार हथियार से हत्या कर दी. पुलिस ने पूरे मामले में घटना में नामजद एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

अधेड़ की हत्या

क्या है पूरा मामला
दरअसल, मृतक की पत्नी और आरोपी चक्रपाल के बीच में आपस में संबंध थे. जिसके कारण मृतक की पत्नी चक्रपाल के साथ रह रही थी. लेकिन 3 हफ्ते पहले वह चक्रपाल से नाराज होकर वापस अपने पति के साथ आ गई थी. पत्नी का आरोप है कि पति के पास वापस आने की रंजिश के चलते चक्रपाल और उसके साथियों ने घर में घुसकर उसके पति की हत्या कर दी. वहीं पुलिस इस मामले में घटना में नामजद एक आरोपी को हिरासत में लिया है. जिससे पूछताछ जारी है. मामले में जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा किया जा रहा है.

5 लोगों पर हत्या का आरोप
कोतवाली बिलग्राम क्षेत्र के रामपुर मझियारा गांव में एक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या की गई है. इस मामले में मृतक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने 5 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. जिसमें से एक आरोपी को पकड़ने का दावा भी किया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details