उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हरदोई में 11 साल के बालक के साथ कुकर्म

By

Published : Nov 3, 2020, 6:49 PM IST

यूपी के हरदोई में एक युवक ने बालक के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया. बच्चे ने किसी तरह परिजनों को आकर घटना के बारे में बताया. परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

जांच में जुटी पुलिस.
जांच में जुटी पुलिस.

हरदोईः जनपद में एक 11 साल के बच्चे के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है. दरअसल, बालक अपने साथियों के साथ गांव के बाहर खेल रहा था. तभी गांव का ही रहने वाला एक युवक उसे पकड़कर अपने साथ झाड़ियों में ले गया और वहां कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. घर पहुंचकर बालक ने परिजनों को अपबीती बताई. इसके बाद आक्रोशित परिजन बालक को लेकर थाने पहुंचे और पूरे मामले की शिकायत की.

गांव के ही युवक ने किया कुकर्म
बालक के साथ कुकर्म की यह वारदात कोतवाली बेनीगंज की है. 11 वर्षीय बालक अपने साथियों के साथ गांव के बाहर खेल रहा था. आरोप है कि उसी गांव का रहने वाला अवधेश व मंडली नाम का युवक मौके पर पहुंचा और बालक को उठाकर झाड़ियों के पीछे ले गया. वहां उसके साथ कुकर्म किया. लहूलुहान हालत में आरोपी बालक को छोड़कर मौके से फरार हो गया. बालक ने घर पहुंचकर किसी तरह परिजनों को अवगत कराया.

युवक की तलाश में जुटी पुलिस
बालक के साथ कुकर्म की वारदात के बाद आक्रोशित परिजन बालक को लेकर स्थानीय थाने पहुंचे. वहा परिजनों ने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की. पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक अवधेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही बालक को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है. वहीं पुलिस आरोपी युवक की सरगर्मी से तलाश में जुटी हुई है. पुलिस का दावा है कि युवक को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

कोतवाली बेनीगंज इलाके में एक 11 साल का बालक बच्चों के साथ खेल रहा था. तभी गांव का ही रहने वाला एक युवक उसे पकड़कर अपने साथ ले गया और उसके साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस मामले में परिजनों ने तहरीर दी है. तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और बालक को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया है. वहीं आरोपी युवक की तलाश की जा रही.

-अनिल कुमार यादव, अपर पुलिस अधीक्षक, पूर्वी हरदोई

ABOUT THE AUTHOR

...view details