उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हरदोई में नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

By

Published : Sep 23, 2020, 10:31 PM IST

यूपी के हरदोई जिले के कासिमपुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

हरदोई में नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म
हरदोई में नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म

हरदोई:कासिमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग किशोरी के साथ गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया कि रात में जब वह अपने घर से शौच के लिए जा रही थी तभी युवक ने उसे रास्ते में पकड़ लिया और पिटाई करते हुए खंडहर में ले गया, जहां नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म किया.

मामले की सूचना मिलते ही मौके पर गांव पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश शरू कर दी, लेकिन तब तक युवक गांव से फरार हो गया था. पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया और आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी.

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी अनिल कुमार यादव ने बताया कि कासिमपुर थाना क्षेत्र में नाबालिग किशोरी के साथ गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. परिजनों ने मामले की शिकायत की है. परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया है. साथ ही दुष्कर्म के आरोपी युवक की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details