उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी किशोर फरार

By

Published : Mar 19, 2021, 1:19 PM IST

यूपी के हरदोई में 9 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. आरोपी कोई और नहीं, बल्कि पीड़िता के बुआ का 14 वर्षीय बेटा है. पुलिस पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी किशोर की तलाश कर रही है.

9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म.
9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म.

हरदोई: जिले के हरपालपुर थाना क्षेत्र में एक 9 साल की बालिका के साथ दुष्कर्म हुआ है. 14 साल के किशोर ने वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी किशोर की तलाश कर रही है.

जानकारी देते एएसपी.

14 साल का है आरोपी किशोर
मामला हरपालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव का है. एएसपी पश्चिमी कपिल देव सिंह ने बताया कि 9 साल की बालिका के साथ उसके ही गांव के रहने वाले 14 साल के किशोर ने दुष्कर्म किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी किशोर पीड़िता के बुआ का बेटा है. आरोपी सबसे पहले बच्ची को अपने घर ले गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

इसे भी पढ़ें :सिपाही ने धर्म छिपा कर 6 साल तक किया महिला का बलात्कार

जिसके बाद गम्भीर हालत में अपने घर पहुंची बच्ची ने परिजनों को पूरी घटना के बारे में बताया. पीड़ित परिवार ने आरोपी किशोर के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. किशोर पर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है. पुलिस आरोपी किशोर की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details