उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हरदोई: पति ही निकला बीवी का कातिल, यूं रची थी मौत की साजिश

By

Published : Apr 7, 2022, 5:58 PM IST

हरदोई में पिछले माह गुमशुदा हुई विवाहिता की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार किया है. आपसी अनबन के चलते पति ने पत्नी की हत्या की थी.

ETV BHARAT
हरदोई में महिला की हत्या का खुलासा

हरदोई:जनपद पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब पुलिस टीम ने पिछले माह गुमशुदा हुई विवाहिता की हत्या का खुलासा किया. एसपी राजेश द्विवेदी के मुताबिक आपसी मन मुटाव के चलते पति ने ही अपनी पत्नी की हत्या की थी. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. आगे की कार्रवाई जारी है.

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि मिशन शक्ति के तहत गुमशुदा महिलाओं को लेकर संघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसके लिए टीम भी गठित की गई है. इसी क्रम में पिछली 9 मार्च को एक विवाहिता शालिंद्री के पिता द्वारा उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट बघौली थाने में लिखवाई गई थी. इस मामले में पुलिस ने काफी छानबीन भी की लेकिन कोई खास सुराग हाथ नहीं लगा.

यह भी पढ़ें- सर्राफा व्यापारी से लूट करने वाले बदमाश को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली

इसके बाद मुखबीर की सूचना पर एक बाग में महिला का नर कंकाल मिला और जांच पड़ताल में पता चला कि यह गुमशुदा महिला शालिंद्री है. इस पर उसके पति श्रीराम से कड़ाई से पूछताछ की गई तो पति ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि उसकी अपनी पत्नी से पटती नहीं थी. आए दिन किसी न किसी बात पर दोनों की अनबन हुआ करती थी. इसी से तंग आकर वह पत्नी को नैमिष ले गया. रास्ते में उसने एक नहर में अपनी पत्नी को डुबा कर मार डाला. हत्या के बाद उसके शव को उसने एक जंगल नुमा बाग में गाड़ दिया था. वहीं, पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details