उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आपसी विवाद में दो पक्षों में फायरिंग, एक वृद्ध घायल

By

Published : Mar 7, 2021, 11:32 AM IST

यूपी के हरदोई में शनिवार को दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान एक पक्ष की तरफ से फायरिंग भी की गई. इस गोलीबारी में एक वृद्ध घायल हो गया.

गोली लगने से वृद्ध घायल
गोली लगने से वृद्ध घायल

हरदोई: जिले के पचदेवरा थाना क्षेत्र में शनिवार को जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट और फायरिंग हुई. इस दौरान गोली लगने से एक वृद्ध घायल हो गया, जिसे अस्पातल में भर्ती कराया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से कई लोगों को हिरासत में लिया है.

जमीन विवाद का था मामला
घटना पचदेवरा थाना क्षेत्र अंतर्गत कुंडी गांव की है. जहां संतोष सिंह के खेत के सामने चकरोड निकला है. बताया जा रहा है कि खेत और चकरोड के बीच में बनी खंदक पर गांव के ही ज्ञानेंद्र सिंह कूड़ा डालने लगे थे. संतोष सिंह ने जब इसका विरोध किया तो दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई. कहासुनी इतनी बढ़ गई कि दोनों मारपीट करने लगे.

ज्ञानेंद्र सिंह और उनके सहयोगियों ने तमंचे व बंदूक से फायरिंग शुरू कर दी. इस घटना में गोली संतोष के पैर में लगी है. गंभीर रूप से घायल संतोष को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस ने दोनों पक्षों से कई लोगों को हिरासत में लिया है. घटना में इस्तेमाल किए गए तमंचा व बंदूक भी बरामद किए गए हैं. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details