उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा की लाल टोपी क्रांतिकारी नहीं, देश के 'बहुमत' के खून से सनी टोपी है: नरेश अग्रवाल

By

Published : Dec 12, 2021, 10:51 PM IST

हरदोई में भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने एक क्षत्रीय सम्मेलन में रविवार को जमकर सपा पर निशाना साधा. कहा कि हरदोई वालों की रक्षा करने जिन्ना के परिवार वाले नहीं आते हैं, उनकी रक्षा हमेशा हम ही करते आए हैं.

सपा पर नरेश अग्रवाल का तंज
सपा पर नरेश अग्रवाल का तंज

हरदोई : आजकल कुछ लोग लाल टोपी पहनकर घूम रहे हैं. कहते हैं क्रांतिकारी की टोपी है. पर हमको पता है कि यह लाल टोपी देश के खून से सनी टोपी है जिसमें देश के 'बहुमत' का खून लगा हुआ है. भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने रविवार को जनपद में आयोजित एक क्षत्रीय सम्मेलन में यह बात कही. इस दौरान उन्होंने सपा पर जमकर निशाना साधा.

भाजपा नेता नरेश अग्रवाल

हाल ही में अखिलेश यादव के एक जनसभा में जिन्ना की तुलना सरदार पटेल से किए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा कि हरदोई वालों की सुरक्षा करने जिन्ना के परिवार वाले नहीं आते. उनकी सुरक्षा हमेशा हम ही करते आए हैं.

उन्होंने कहा कि सपा सरकार को फोबिया हो गया है कि भाजपा सरकार में जो भी फीता कटा वो सारे काम अखिलेश के कार्यकाल में ही हुए. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान एक हिंदू राष्ट्र है. वह मुस्लिमों से भी कहते हैं कि वे इतिहास उठा के देखें कि उनके पूर्वज भी हिंदू थे या नहीं.

हरदोई जिले में भाजपा नेता नरेश अग्रवाल की सियासी जंग अब शुरू हो चुकी है. इसका आगाज क्षत्रीय सम्मेलन कर किया गया है. रविवार को विशाल क्षत्रीय सम्मेलन में नरेश अग्रवाल व उनके पुत्र नितिन अग्रवाल के साथ ही जिले के तमाम क्षत्रीय समाज के लोग शामिल रहे.

अपने भाषण में नरेश अग्रवाल ने कहा कि अगर दर्द हम देंगे तो दवा भी हम ही देंगे क्योंकि हरदोई के हकीम लुकमान हम ही हैं, न कि जिन्ना के परिवार वाले. इस दौरान नरेश अग्रवाल ने अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश को फोबिया हो गया है. उन्हें लगता है कि भाजपा सरकार में जो भी फीता कटा वो सारे काम अखिलेश के राज में हुए.

इसे भी पढ़ेःहरदोई: नरेश अग्रवाल ने दिलवाई मंडी के नवनिर्वाचित सदस्यों को शपथ, दीं कुछ खास नसीहतें

इस मौके पर नरेश ने अखिलेश से सवाल करते हुए पूछा कि उनके पिता जी भी चार बार मुख्यमंत्री रहे. उनके कार्यकाल में कुछ हुआ कि नहीं. यदि अखिलेश ये कह दें कि उनके कार्यकाल में भी कुछ नहीं हुआ और सब अखिलेश के राज में ही हुआ तो वह जानेंगे कि अखिलेश बड़े सूरमा हैं.

नरेश अग्रवाल ने कहा कि सपा वाले अपनी लाल टोपी को क्रांतिकारी टोपी कहते हैं लेकिन यह क्रांतिकारी टोपी नहीं बल्कि खून से रंगी लाल टोपी है. इस पर एक जाति विशेष का खून लगा हुआ है तो इस पर उनके पुत्र नितिन अग्रवाल ने भी इस लाल टोपी को खूनी टोपी करार दिया. मुजफ्फरनगर में हुए दंगों में मारे गए लोगों के खून से रंगी हुई टोपी करार दिया.

उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda)ने भी ये बयान दे दिया है कि इस लाल टोपी को जल्द ही केसरिया कर देंगे. वहीं, नरेश अग्रवाल ने बोला कि प्रधानमंत्री मोदी है तो हिंदुस्तान हिंदू राष्ट्र है.

उन्होंने कहा कि मुस्लिमों से भी कहता हूं कि मुस्लिम अपना इतिहास उठाकर देखें तो उन्हें पता लगेगा कि उनके पूर्वज भी हिंदू ही थे. नरेश अग्रवाल ने तमाम राजनीतिक दलों के लोगों से सवाल किया कि हिंदुस्तान में देवी-देवताओं के मंदिर नहीं बनेंगे तो कहां बनेंगे पाकिस्तान में?

इसका जवाब कोई भी नहीं देगा क्योंकि अगर दिया तो मियां रूठ जाएंगे. नरेश ने कहा कि आप काशी में जाकर देखिए. हमने बाबा को मस्जिद से दूर कर दिया है. वहीं, मथुरा कॉरिडोर को उन्होंने एजेंडा बताया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details