उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नरेश अग्रवाल बोले- मैं हूं भाजपा की चलती ट्रेन का ड्राइवर, रुकी हुई ट्रेन है विपक्ष

By

Published : Sep 21, 2021, 3:31 AM IST

नरेश अग्रवाल

यूपी के हरदोई में सोमवार को भाजपा के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का आयोजन हुआ. इस दौरान भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने जम कर विपक्ष पर कटाक्ष किये. उन्होंने कहा कि विपक्ष का लक्ष्य आज के समय मे सिर्फ कमल को डुबाने का है. शायद विपक्ष ये भूल गया है कि कमल दलदल में उगता है. कमल को सड़क पर चलने वाली साइकिल और हाथी या झाड़ू नहीं डुबा सकते.

हरदोई: अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले नेता नरेश अग्रवाल हरदोई में कहा कि रुकी हुई ट्रेन पर सवारी करने वाले कभी अपनी मंजिल पर नहीं पहुंचते. इसलिए लोगों को चलती हुई ट्रेन पर ही सवारी करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि भाजपा आज के समय की चलती हुई ट्रेन है और इस भाजपाई ट्रेन का ड्राइवर नरेश अग्रवाल यानी कि मैं हूं. यह बाते उन्होंने प्रबुद्ध वर्ग की सम्मेलन में कही. इस दौरान उन्होंने अपने भाषण में विपक्ष को लेकर तमाम तरह के बयान दिए और आगामी चुनावों पर भी चर्चा की.

हरदोई में हुए प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने जम कर विपक्ष पर कटाक्ष किये. उन्होंने कहा कि जब वे भाजपा में आये थे तब हरदोई का माहौल पूर्ण रूप से भाजपा मय हो गया था और चुनाव में भाजपा विजय हुई थी. इस बार भी 2022 के चुनावों में हरदोई भाजपा के रंग में रंग जाएगी और साथ ही पूरे प्रदेश का चुनाव हरदोई की तर्ज पर ही होगा. इस बार भी भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी.

विपक्ष का लक्ष्य कमल को डूबाना
नरेश अग्रवाल ने कहा कि विपक्ष का लक्ष्य आज के समय मे सिर्फ कमल को डुबाने का है. शायद विपक्ष ये भूल गया है कि कमल दलदल में उगता है. कमल को सड़क पर चलने वाली साइकिल और हाथी या झाड़ू नहीं डुबा सकते. उन्होंने कहा कि कोई साइकिल लेकर इसे डुबाने के प्रयास में है तो कोई हाथी लेकर आया है और कोई झाड़ू ही लेकर घूम रहा है. नरेश अग्रवाल ने कहा कि देश की जनता ने मन बना लिया है और भाजपा को ही अपनी सरकार मान लिया है.

कार्यक्रम के अंत मे नरेश अग्रवाल मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान ओम प्रकाश राजभर के एक बयान पर उन्होंने कहा कि वो 150 विधायक भाजपा के कांटेक्ट में है और भाजपा में ही रहेंगे. इस दौरान आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मैं ऐसी पार्टियों को लेकर बात नहीं करना चाहता, जिनका अस्तित्व ही खत्म हो चुका है. इस दौरान अखिलेश के मंदिर बयान पर नरेश ने कहा कि इसी बहाने अखिलेश ने मंदिर का नाम तो लिया नहीं तो अभी तक वे सिर्फ मस्जिद और मजार में ही खोये रहते थे. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में अमर पाल मौर्या महा मंत्री यूपी भाजपा, सदर विधायक नितिन अग्रवाल और नगर पालिका अध्यक्ष और अन्य कार्यकर्ता व नेता मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें-अखिलेश यादव के राज में कांस्टेबल के कहने पर चलता था डीजीपी-उमा भारती

इसे भी पढ़ें-इस सीट पर जीतती आई है सपा-बसपा और कांग्रेस, विधायक सिर्फ 'अग्रवाल'

ABOUT THE AUTHOR

...view details