उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विधायक श्याम प्रकाश को बीजेपी ने जारी किया कारण बताओ नोटिस

By

Published : Apr 29, 2020, 11:25 PM IST

Updated : May 28, 2020, 1:32 PM IST

जिले की गोपामऊ विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक श्याम प्रकाश को बीजेपी ने कारण बताओ नोटिस दिया है. 26 अप्रैल को उन्होंने सीतापुर विधायक के अभद्र भाषा के ऑडियो के वायरल होने के बाद अपने फेसबुक अकाउंट पर विधायकों के गिरते मानसिक स्तर और गिरे सम्मान से व्यथित होकर राजनीति से संन्यास लेने की इच्छा जताई थी. 27 अप्रैल को उनसे उनकी इस पोस्ट के बारे में सवाल किया गया.

विधायक श्याम प्रकाश को बीजेपी ने जारी किया कारण बताओ नोटिस
विधायक श्याम प्रकाश को बीजेपी ने जारी किया कारण बताओ नोटिस

हरदोई: जिले की गोपामऊ विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक श्याम प्रकाश को बीजेपी ने कारण बताओ नोटिस दिया है. वैसे विधायक श्याम प्रकाश अक्सर अपने फेसबुक पर की गई पोस्ट को लेकर सुर्खियों में ही बने रहते हैं. अपनी पार्टी और सरकार पर भी तंज कसते रहे हैं. उसी कड़ी में 26 अप्रैल को उन्होंने सीतापुर विधायक के अभद्र भाषा के ऑडियो के वायरल होने के बाद अपने फेसबुक अकाउंट पर विधायकों के गिरते मानसिक स्तर और गिरे सम्मान से व्यथित होकर राजनीति से संन्यास लेने की इच्छा जताई थी. 27 अप्रैल को उनसे उनकी इस पोस्ट के बारे में सवाल किया गया.

बीजेपी ने विधायक श्याम प्रकाश से मांगा जवाब
अपने फेसबुक पोस्ट को लेकर सुर्खियों में श्याम प्रकाश

सवाल था कि एक फेसबुक पोस्ट आपने डाली थी विधायक जी का जो एक मैसेज था, वायरल मैसेज था, ऑडियो था उसको लेकर व्यथित होकर उसके पीछे क्या उद्देश्य था ? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा मैंने विधायक सीतापुर का ऑडियो सुना था जिसमें विधायक और जनता के बीच की गरिमा तार-तार हो गई. विधायक जी और उस व्यक्ति के बीच में जो गालियों का आदान-प्रदान हुआ वह समस्त विधायकों की छवि को धूल में मिलाने का काम करता है जिससे मैं व्यथित हुआ था और अगर विधायकों की यह स्थिति है तो मैं चाहता हूं कि भविष्य में ऐसी स्थितियों में राजनीति से संन्यास ले लूं तो बेहतर होगा. आपको बता दें कि कुछ समय पूर्व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर एक तल्ख कविता लिखने के बाद चर्चा में आए थे विधायक श्याम प्रकाश.

Last Updated : May 28, 2020, 1:32 PM IST

TAGGED:

hardoi news

ABOUT THE AUTHOR

...view details