उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोरोना प्रोटोकाॅल तोड़ बेटे का जन्मदिन मनाने में सपा महासचिव गए जेल, बताया राजनीतिक साजिश

By

Published : May 27, 2021, 6:49 PM IST

Updated : May 27, 2021, 10:04 PM IST

वीडियो का संज्ञान लेते हुए अरवल थाने में सपा महासचिव वीरेंद्र सिंह यादव सहित 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ सब इंस्पेक्टर रामलाल सोनकर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने सपा महासचिव को गिरफ्तार कर लिया है. सपा महासचिव के खिलाफ जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में 18 आपराधिक मामले दर्ज हैं.

हरदोई : सपा महासचिव सहित 100 लोगों पर मुकदमा, जानें क्या है मामला..
हरदोई : सपा महासचिव सहित 100 लोगों पर मुकदमा, जानें क्या है मामला..

हरदोई :जिले में सपा जिला महासचिव के खिलाफ पुलिस ने कोविड-19 प्रोटोकॉल उल्लंघन का मामला दर्ज किया है. दरअसल, सपा नेता वीरेंद्र सिंह यादव ने गांव में अपने बेटे के जन्मदिन की पार्टी आयोजित की थी. इस पार्टी में सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे जिनमें लोगों ने न तो मास्क लगाया और ना ही कोविड-19 प्रोटोकॉल का अनुपालन किया. भीड़भाड़ और जन्मदिन पर केक काटने का वीडियो सपा नेता ने खुद ही वायरल कर दिया. इस मामले में पुलिस ने सपा महासचिव को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया है. साथ ही 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की कार्यवाही भी तेज कर दी गयी है.

सपा महासचिव सहित 100 लोगों पर मुकदमा

यह भी पढ़ें :किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज

खुद ही वीडियो वायरल कर फंसे सपा नेता

पिछले दिनों जिले में समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव वीरेंद्र सिंह यादव ने अपने पैतृक गांव अरवल थाना इलाके के बरगदापुरवा में अपने बेटे का जन्मदिन मनाया. जन्मदिन की पार्टी में तमाम लोगों की भीड़ इकट्ठा हुई. इस मौके पर भीड़ की मौजूदगी में केक काटा गया. पार्टी में कोविड-19 प्रोटोकॉल की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. पार्टी का वीडियो बनाकर सपा महासचिव ने इसे खुद ही सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

सपा महासचिव सहित 100 लोगों पर मुकदमा

वीडियो का संज्ञान लेते हुए अरवल थाने में सपा महासचिव वीरेंद्र सिंह यादव सहित 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ सब इंस्पेक्टर रामलाल सोनकर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने सपा महासचिव को अब गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. सपा महासचिव के खिलाफ जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में 18 आपराधिक मामले भी दर्ज हैं.

सपा महासचिव सहित 100 लोगों पर मुकदमा
Hardoi : सपा महासचिव सहित 100 लोगों पर मुकदमा, जानें क्या है मामला..


सपा महासचिव को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी कपिल देव सिंह ने बताया कि थाना अरवल क्षेत्र में एक वीडियो संज्ञान में आया था. इसमें सपा महासचिव वीरे यादव ने अपने बेटे का जन्मदिन मनाया था. इसमें भीड़ जुटी थी. लोग मास्क भी नहीं लगाए थे. इस मामले में वीडियो का संज्ञान लिया गया है. सपा महासचिव सहित 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. सपा महासचिव को गिरफ्तार किया गया है. अग्रिम कार्यवाही की जा रही है.

कोरोना प्रोटोकाॅल तोड़ बेटे का जन्मदिन मनाने में सपा महासचिव गए जेल

सपा नेता ने एसडीएम के यहां दी थी जमानत अर्जी

सपा नेता ने एसडीएम के यहां जमानत अर्जी दी थी. एसडीएम ने अर्जी खारिज कर दी और 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. जेल जाने से पूर्व सपा नेता ने खुद को निर्दोष बताया. कहा कि राजनीतिक साजिश के तहत उन्हें जेल भेजा जा रहा है।


सपा सरकार आयी तो पुलिस अधिकारियों को करेंगे दंडित

वहीं, समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू ने बताया कि सपा महासचिव वीरेंद्र यादव अपने घर पर बेटे का जन्मदिन मना रहे थे. इसमें कोविड-19 प्रोटोकॉल उल्लंघन के तहत मामला दर्ज किया गया. उन्हें राजनीतिक दबाव के चलते जेल भेजा जा रहा है. जितेंद्र वर्मा जीतू के मुताबिक जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव जीतने के लिए उनके नेताओं को जेल भेजा जा रहा है. साजिश रची जा रही है. ऐसे में जब समाजवादी पार्टी की सरकार वापस आएगी तो जिन कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न पुलिस अधिकारियों ने किया है, उन अधिकारियों को सपा सरकार आने पर दंडित किया जाएगा.

Last Updated :May 27, 2021, 10:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details