उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीयर नहीं देने पर बदमाशों ने चलाई गोली, शटर को चीरकर सेल्समैन को लगी

By

Published : Aug 24, 2022, 3:43 PM IST

हापुड़ जिले में बीयर न देने पर युवकों ने सेल्समैन को गोली मार दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सेल्समैन को अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही मामले की जांच में जुट गई.

etv bharat
पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र

हापुड़ःजिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां मंगलवार रात बदमाशों ने बीयर न देने पर शराब की दुकान पर काम करने वाले सेल्समैन को गोली मार दी. मौके पर पहुंचे ठेके संचालक और पुलिस ने घायल सेल्समैन को अस्पताल में भर्ती कराया. सेल्समैन की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है.

पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के सिखेड़ा गांव में एक बीयर की दुकान है. बीयर की दुकान पर काम करने वाले सेल्समैन दिनेश और अतुल गहलौत मंगलवार देर रात दुकान बंद करके उसी के अंदर सो रहे थे. दिनेश ने बताया कि इसी दौरान देर रात दो युवक आए और दुकान के बाहर से बीयर मांगने लगे. उन्होंने सेल्समैन ने रात में दुकान बंद होने का हवाला देते हुए बीयर देने से मना कर दिया. इसके बाद दोनों युवकों ने बीयर न देने पर गोली मारने की धमकी दी.

दिनेश ने बताया कि उन्होंने डर के कारण दुकान नहीं खोली. इसके बाद बीयर देने से मना करने पर दोनों युवकों ने शटर पर तमंचा लगाकर गोली चला दी. तमंचे की गोली शटर को पार करती हुई दुकान के अंदर उसे लग गई. गोली चलाकर आरोपी दोनों युवक मौके से भाग निकले.

पढ़ेंः आरटीओ ऑफिस के बाहर ठगी करने वाले तीन ठग गिरफ्तार

सेल्समैन दिनेश ने बताया कि उसने इसकी सूचना ठेका संचालक को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सेल्समैन को अस्पताल में भर्ती कराया. दिनेश ने बताया कि बीयर मांगते हुए दोनों युवक आपस में एक-दूसरे का नाम ले रहे थे. फिलहाल पुलिस ने इसी के आधार पर दोनों आरोपी युवक हिमांशु व शाश्वत के नाम मुकदमा दर्ज किया है.

सीओ वरुण मिश्रा का कहना है कि बंद दुकान से शराब लेने को लेकर आरोपी युवकों ने बाहर शटर से गोली चला दी थी. इससे एक सेल्समैन घायल हो गया था. घायल सेल्समेन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. दोनों आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी युवकों की तलाश की जा रही है. जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पढ़ेंः दबंगों ने BJP नेता के पेट्रोल पंप पर तेल भरवाया, तमंचा दिखाकर लूटे 13 हजार रूपये फिर हो गए फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details