उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भदोही और हापुड़ में तेज़ रफ्तार का कहर, पुलिसकर्मी समेत 4 की मौत

By

Published : May 4, 2022, 7:05 AM IST

हापुड़ में एक कार ने मोटरसाइकिल सवारों को पीछे से टक्कर मार दी. इस सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं भदोही में पुलिसकर्मी समेत दो लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी.

etv bharat
हापुड़ सड़क दुर्घटना

हापुड़: जिले के गढ़ कोतवाली क्षेत्र के हिरणपुरा चौराहे पर एक कार ने मोटरसाइकिल सवारों को पीछे से टक्कर मार दी. इस सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौत हो गई. वहीं, कार चालक मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें:नोएडा के जामा मस्जिद के इमाम ने दिया भाईचारे का संदेश, कहा- मजहब नहीं सिखाता आपस में बैर रखना

वहीं भदोही कोतवाली क्षेत्र के ज्ञानपुर में मंगलवार की रात साढ़े नौ बजे हादसे के बाद भाग रहे ट्रक ने पुलिस लाइन के बाहर पांच लोगों को रौंद दिया. इसमें पुलिसकर्मी सहित दो की मौत हो गई, जबकि ट्रक चालक समेत चार लोग घायल हो गए.

पुलिस लाइन के बाहर कुछ पुलिसकर्मी व अन्य लोग चाय-पान की दुकान पर बैठे थे. इसी दौरान भदोही और देवनाथपुर में हादसे को अंजाम देकर भाग रहा बेकाबू ट्रक आ गया और उसने दीवान सहित पांच लोगों को रौंद दिया. पुलिस लाइन के सिपाहियों ने घायलों को ज्ञानपुर के महाराजा चेत सिंह जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया.

वहां सीओ ज्ञानपुर के कार्यालय में तैनात पुलिसकर्मी मुकेश यादव (35 वर्ष) निवासी बरेसर जिला गाजीपुर और अशोक कुमार पांडे (52 वर्ष) निवासी छतमी गोपीगंज भदोही को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. हादसे में ट्रक चालक के अलावा तीन लोग घायल हो गये. घायलों में शिवकुमार पांडे, मनोज चौरसिया और एक अन्य शामिल हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details