उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हापुड़: पुलिस की दबिश में अवैध हथियारों का जखीरा बरामद, 2 गिरफ्तार

By

Published : Aug 30, 2020, 10:01 AM IST

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, पुलिस ने सूचना पर एक आम के बगीचे में दबिश देकर दो असलहा तस्करों को गिरफ्तार करते हुए भारी मात्रा में अवैध असलहों का जखीरा बरामद किया. वहीं सरगना पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहा.

hapur police
अवैध हथियारों का जखीरा बरामद.

हापुड़:जिले के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में पुलिस को सूचना मिली कि कुछ हथियार तस्कर जमालपुर के जंगल में किसी डील को अंजाम देने के फिराक में हैं. सूचना पर पुलिस ने एक आम के बगीचे में दबिश देकर भरी मात्रा में अवैध असलहों का जखीरा बरामद किया और दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. वहीं सरगना पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहा.

उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ की पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी, जब सूचना पर पुलिस ने एक आम के बाग में दबिश देकर भरी मात्रा में अवैध असलहों का जखीरा बरामद किया. पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. वहीं सरगना पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहा.

थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में पुलिस को सूचना मिली कि कुछ हथियार तस्कर जमालपुर के जंगल में किसी डील को अंजाम देने के फिराक में है. इसके बाद पुलिस हरकत में आई और मौके से दो हथियार तस्कर मोहित पुत्र मांगेराम और राहुल कुमार निवासी आजमपुर थाना बाबूगढ़ को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उनके पास से भारी मात्रा में हथियारों का जखीरा भी बरामद कर लिया, जबकि तस्करों का सरगना अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है. पुलिस ने 14 तमंचे 315 बोर, 3 तमंचे 12 बोर, 1 पोनिया 315 बोर, 1 रिवाल्वर 32 बोर, 1 पिस्टल 32 बोर बरामद किया है. ये तस्कर गैंग आसपास के जनपदों में अवैध हथियारों की सप्लाई काम करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details