उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

निकाय चुनावों से पहले पुलिस ने पकड़ी अवैध हथियार फैक्ट्री, तीन लोग गिरफ्तार

By

Published : May 2, 2023, 7:23 PM IST

यूपी के हापुड़ स्थित धौलाना थाना क्षेत्र के यूपीएसआईडीसी क्षेत्र में पुलिस ने अवैध शस्त्रों की फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

देखें पूरी खबर

हापुड़ :निकाय चुनावों से पहले जनपद हापुड़ की धौलाना पुलिस ने अवैध हथियार फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने अवैध हथियारों की फैक्ट्री का पर्दाफाश करते हुए दो हिस्ट्रीशीटर बदमाशों सहित तीन हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार, आरोपियों के पास से अवैध हथियार और भारी मात्रा में अवैध हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद किए हैं.

पुलिस के मुताबिक, जनपद हापुड़ में धौलाना थाना क्षेत्र के यूपीएसआईडीसी क्षेत्र में चल रही एक अवैध हथियार फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने मौके से दो हिस्ट्रीशीटर बदमाशों सहित तीन शातिर हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी हथियार तस्कर ऑन डिमांड हथियारों की सप्लाई करते थे. आरोपी हथियार तस्करों पर करीब 3 दर्जन मुकदमे दर्ज हैं. आरोपी हथियार तस्कर एक तमंचा छह से सात हजार रुपये, पुनिया 8 से दस हजार रुपये और रिवाल्वर को 15 से 18 हजार रुपये में बिक्री किया करते थे. तीनों पकड़े गए हथियार तस्कर ग्राम शेखपुर खिचरा निवासी शहजाद, अफजाल और शहजाद उर्फ मुंडरी हैं. पुलिस ने पकड़े गए तीनों आरोपी हथियार तस्करों से 18 अवैध तमंचा, दो अवैध पुनिया, एक अवैध रिवाल्वर, अधबने तमंचे और भारी मात्रा में अवैध हथियार बनाने के उपकरण बरामद किए हैं.

प्रेसवार्ता करते हुए सीओ पिलखुवा वरुण मिश्रा ने बताया कि 'धौलाना पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का खुलासा करते हुए तीन शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है, पुलिस ने तीनों गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से 18 अवैध तमंचे, दो पुनिया, एक रिवाल्वर, 9 अधबने तमंचे बरामद किए हैं. गिरफ्तार आरोपियों पर करीब तीन दर्जन मुकदमे दर्ज हैं. गिरफ्तार तीनों आरोपियों में से दो आरोपी हिस्ट्रीशीटर हैं.'

यह भी पढ़ें : इकाना स्टेडियम की पिच को लेकर सोशल मीडिया पर मचा बवाल, फैंस बोले- बल्लेबाजों की बन रही कब्रगाह

ABOUT THE AUTHOR

...view details