उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मीट व्यापारी पर हमला करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, चार की तलाश जारी

By

Published : Mar 19, 2021, 9:46 AM IST

हापुड़ में दो दिन पहले मीट कारोबारी पर हुए जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी शाहिद चैड़ी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से पिस्टल और 21 कारतूस बरामद हुए हैं.

21 कारतूस सहित गिरफ्तार
21 कारतूस सहित गिरफ्तार

हापुड़: जिले के खुर्जा थाना क्षेत्र में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट के मामले पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी के पास से पिस्टल और 21 कारतूस भी बरामद हुए हैं. साथ ही पुलिस अन्य फरार चार आरोपियों की तलाश कर रही है.

24 घंटे के अंदर आरोपी गिरफ्तार
मामला खुर्जा थाना क्षेत्र का है. बीती 17 मार्च को शाहिद चैड़ी ने चार लोगों के साथ मिलकर मीट का कारोबार करने वाले सद्दाम एवं भूरा पर उनके घर में घुसकर जानलेवा हमला किया. ताकि आस-पास के माहौल में दहशत का माहौल पैदा हो. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, लेकिन घटनास्थल पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी वहां से भाग निकले. पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर हाजी शाहिद चैड़ी और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया.

घटना के 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने शाहिद चैड़ी को गिरफ्तार कर लिया. चैड़ी के पास से पिस्टल और 21 कारतूस बरामद किए गए. डीएसपी एसएन वैभव पांडे का कहना है कि अन्य चार आरोपियों की तलाश की जा रही है. आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. साथ ही हथियारों के लाइसेंस के निरस्तीकरण का कदम भी उठाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details