उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रंजिश में ताबड़तोड़ फायरिंग कर पूर्व प्रधान की बीच गांव में कर दी हत्या

By

Published : Mar 25, 2023, 6:46 AM IST

हापुड़ में शुक्रवार शाम को ताबड़तोड़ फायरिंग से सनसनी फैल गई. कुछ लोगों ने पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के पीछे आपसी रंजिश बताई जा रही है.

firing in hapur
firing in hapur

हापुड़: सिंभावली थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया, जब ताबड़तोड़ फायरिंग कर कुछ लोगों ने पूर्व ग्राम प्रधान की गांव के बीच में ही हत्या कर दी. गोली लगने से एक अन्य शख्स भी घायल हो गया. पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच की. घटना सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव अनूपपुर डिबाई की है.

गांव अनूपपुर डिबाई के पूर्व प्रधान गुलजार की गांव के बीच में ही कुछ लोगों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी. गोली लगने से पूर्व प्रधान के साथ जा रहा एक शख्स भी घायल हो गया. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया. बीच गांव में ताबड़तोड़ फायरिंग होने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. जैसे ही ताबड़तोड़ फायरिंग कर पूर्व प्रधान की हत्या की सूचना पुलिस को मिली, पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई.

इस घटना के संबंध में एसपी अभिषेक वर्मा का कहना है कि शुक्रवार शाम 6 बजे के करीब सिंभावली पुलिस को गोली चलने की सूचना प्राप्त हुई. सूचना मिलते ही सिंभावली थाना प्रभारी, सीओ, एडिशनल एसपी और वे स्वयं मौके पर पहुंचे. जानकारी करने पर पता चला कि गांव में रहने वाले 2 लोगों के बीच में आपस में पारिवारिक पुरानी रंजिश चली आ रही है. मृतक का नाम गुलजार है. उसकी उम्र लगभग 40 वर्ष है. चश्मदीद के हिसाब से जिसने गोली मारी है, उसका नाम गुलफाम है. गुलजार गुलफाम के सगे चाचा हैं. पारिवारिक कारणों को लेकर आपस में रंजिश की बात सामने आ रही है. तहरीर प्राप्त कर मुकदमा दर्ज किया जाएगा. जो भी वांछित आरोपी होगा, उनकी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.

यह भी पढ़ें:Murder In Meerut : दैवीय शक्ति बढ़ाने के लिए मां ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी अपने बच्चों की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details